June 16, 2024

विधायक दुड़ाराम ने 3 करोड़ 53 लाख रुपये की विभिन्न विकास परियोजनाओं का किया उद्घाटन

0

फतेहाबाद / 18 जून / न्यू सुपर भारत

फतेहाबाद विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। कोरोना काल में भी विकास कार्यों को जारी रखा गया है और करोड़ों रुपये की परियोजनाएं धरातल पर उतरी है। भविष्य में होने वाले विकास परियोजनाओं के प्रस्ताव तैयार कर लिए गए है और जल्द ही इन पर काम शुरू किया जाएगा।


उक्त विचार फतेहाबाद विधानसभा क्षेत्र के विधायक दुड़ाराम ने भूना की नगरपालिका के तहत हुए 3 करोड़ 53 लाख रुपये की विभिन्न विकास परियोजनाओं के उद्घाटन अवसर पर कहे। विधायक ने इन परियोजनाओं को जनता को समर्पित करते हुए कहा कि क्षेत्र में करोड़ों रुपये की राशि से विकास कार्य करवाए जा रहे हैं।


विधायक दुड़ाराम ने 42 लाख रुपये की राशि से निर्मित शहीद चन्द्रशेखर पार्क, 49 लाख रुपये से ग्रीन पार्क मॉडल टाउन, वार्ड नंबर 1 में 15 लाख रुपये की राशि से भगत सिंह पार्क व 20 लाख रुपये से दो गलियां, वार्ड नंबर 6 में 15 लाख रुपये से लवकुश सामुदायिक सेंटर व 20 लाख रुपये की राशि से दो गलियों, वार्ड नंबर 7 में 67 लाख रुपये की राशि से सीएनजी, पीएनजी, एलपीजी की स्थापना व 15 लाख रुपये की राशि से दो गलियों, वार्ड नंबर 8 में 30 लाख रुपये की राशि से नेहरू पार्क व 30 लाख रुपये से तीन गलियों, वार्ड नंबर 9 में 15 लाख रुपये से गलियों, वार्ड नंबर 13 में 10 लाख रुपये से गलियों तथा वार्ड नंबर 14 में 25 लाख रुपये की राशि से गलियों का उद्घाटन किया।

विधायक ने कहा कि कोविड संक्रमण काल में लॉकडाउन के दौरान भी विकास परियोजनाएं जारी रखी और उन्हें तय समय में पूरा किया है। इसके लिए संबंधित विभाग बधाई के पात्र है। उन्होंने कहा कि कोविड संक्रमण को रोकने के लिए विभिन्न विभागों ने अपना अपेक्षित सहयोग दिया है। उन्होंने नागरिकों से आह्वान किया कि वे सरकार की गाइडलाइन अनुसार कोविड के उचित व्यवहार को फोलो करें। उन्होंने कहा कि विकास परियोजनाओं को तयसमय में ही पूरा किया जाएगा। इसके लिए संबंधित विभाग अपनी सभी प्रकार की तैयारियां रखें।

विधायक दुड़ाराम ने भूना क्षेत्र वासियों की समस्याओं का भी ध्यानपूर्वक सुना और अधिकांश समस्याओं का मौके पर समाधान किया। उन्होंने कहा कि हलके में विभिन्न विकास परियोजनाओं पर करोड़ों रुपये की धनराशि खर्च की जा रही है।

नागरिक भी इन विकास परियोजनाओं को गुणवत्तापूर्वक इस अवसर पर कार्यकारी अभियंता गौरव कंसल, एमई सुमित, एसडीओ आशीष, मेवा सिंह, अनिल नड्डा, बलजीत बिट्टू, नरेन्द्र बागड़ी, सोमनाथ  इंदौरा, ईश्वर गर्ग, अतुल सोनी, रोहताश गोयल, महेश मेहता, राहुल गर्ग, पंकज, संदीप बिसला आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *