May 18, 2024

भगवान श्रीराम कंगना को सद्धबुद्धि दें : विक्रमादित्य सिंह

0

कंगना अच्छी अभिनेत्री हैं लेकिन क्वीन ऑफ कंट्रोवर्सी भी हैं

शिमला / 8 अप्रैल / न्यू सुपर भारत ///

हिमाचल प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री और मंडी विधानसभा सीट से संभावित कांग्रेस उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि कंगना रनौत एक अच्छी अभिनेत्री होने के साथ-साथ क्वीन ऑफ कंट्रोवर्सी भी हैं। विक्रमादित्य सिंह ने कहा की कंगना रणौत की बीफ खाने की बात ऑन रिकॉर्ड हैं जो इंटरव्यू में कही हैं। उन्होंने देश में समय-समय पर जो कुछ कहा है और उन्हें क्या लगता है कि ये मुद्दे चुनाव में नहीं उठेंगे. चुनाव में ये बातें पूछी जाएंगी और कंगना को भी इन सवालों का जवाब देना होगा.

शिमला में पत्रकारों से बात करते हुए विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि कंगना हिमाचलियत की ABC भी नहीं जानती। कंगना चुनाव जीतने वाली नहीं है। प्रभु श्री राम उन्हें सद्बुद्धि प्रदान करें।’ हिमाचल आई हैं तो यहाँ से पवित्र होकर वापिस बॉलीवुड में जाएँ।

विपक्ष ने प्रदेश और मंडी में जो चुनावी माहौल बनाया है, वह दुर्भाग्यपूर्ण है। ऐसे मामलों का प्रदेश से कोई लेना-देना नहीं है. उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान मुद्दों और विकास पर चर्चा होनी चाहिए. कंगना रनौत को प्रदेश के बारे में अपना विजन रखना चाहिए। अभी भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत केवल हिमाचलियत व मंडी की बेटी के नाम पर वोट प्राप्त करने में लगी है।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि प्रदेश की 70 लाख की आबादी में और भी बेटियां हैं, जिन्होंने विभिन्न क्षेत्रों में प्रदेश का नाम पर रोशन किया है। उन्होंने कहा कि मेरी बहन भी मुख्य न्यायाधीश बनी हैं, लोकपाल बनीं। ऐसे में सिर्फ एक बेटी को प्राथमिकता देना अन्य बेटियों के साथ भेदभाव है। उन्होंने कंगना रनौत को सिर्फ हिमाचल की बेटी के नाम पर नहीं बल्कि मुद्दों के आधार पर चुनाव लड़ने की सलाह दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *