May 18, 2024

कंगना रनौत VS विक्रमादित्य सिंह हो सकता है मंडी सीट से मुकाबला

0
Kangana Ranaut VS Vikramaditya Singh

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने कही बड़ी बात, दिए संकेत

शिमला / 8 अप्रैल / न्यू सुपर भारत ///

कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने कहा कि विक्रमादित्य सिंह लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं. उन्होंने कहा- कंगना रनौत युवा हैं और 36-37 साल की हैं. विक्रमादित्य सिंह भी 34 साल के हैं. ऐसे में सभी का सुझाव है कि बराबरी से मुकाबला हो. विक्रमादित्य सिंह भी यूथ आइकन हैं।

प्रतिभा ने कहा- भले ही वह मंडी से मौजूदा सांसद हैं। इसलिए उनका टिकट काटना इतना आसान नहीं है. लेकिन पार्टी सबसे अच्छे उम्मीदवार को चुनना चाहती है. उन्होंने कहा कि कंगना रनौत को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आशीर्वाद प्राप्त है। इसलिए कांग्रेस भी मजबूत उम्मीदवार उतारेगी. उन्होंने कहा कि तीन या चार दिनो में केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक होगी. यहां टिकट फाइनल होंगे.

तीन दिन पहले दिल्ली में समन्वय समिति की बैठक के दौरान अचानक मंडी लोकसभा सीट से विक्रमादित्य सिंह का नाम सामने आया था। विक्रमादित्य सिंह ने खुद चुनाव लड़ने के संकेत दे चुके हैं.अगर कांग्रेस आलाकमान ने उन्हें अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है, तो मंडी में मुकाबला जो पहले से ही कंगना के कारण देश भर में हॉट सीट है, यहाँ और भी दिलचस्प हो जाएगा। मंडी में फिर राज परिवार और बॉलीवुड क्वीन में मुकाबला होगा। जो काफी दिलचस्प रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *