May 18, 2024

विजीलैंस ने10,000 रुपए रिश्वत लेते हुए काबू किया CLASS IV EMOLYEE

0


चंडीगढ़, 19 जुलाई: ( NSB NEWS)


पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने राज्य में भ्रष्टाचार के विरुद्ध शुरु की मुहिम के दौरान आज जगरूप सिंह संधू निवासी मरगिंदपुरा की शिकायत पर तरन तारन जिले के तहसील दफ़्तर पट्टी में तैनात CLASS IV EMOLYEE सुखदेव सिंह को 10,000 रुपए रिश्वत लेने के आरोप में काबू किया है।
यह जानकारी देते हुये विजीलैंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि शिकायतकर्ता ने विजीलैंस ब्यूरो के पास पहुँच करके शिकायत दर्ज करवाई है कि उसके दादा जी की 12- 08- 2021 को मौत हो गई थी और उसने तहसीलदार पट्टी में दिसंबर 2022 में नंबरदार के पद के लिए दफ़्तर में अजऱ्ी दी थी। उन्होंने बताया कि आरोपी कर्मचारी ने आगे कार्यवाही के लिए फाइल एस. डी. एम पट्टी को भेज दी। उसने बताया कि आरोपी कर्मचारी ने एस. डी. एम. दफ्तर से उसकी फाइल क्लियर करवाने के एवज में 10 हज़ार रुपए रिश्वत की माँग की।
विजीलैंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि इस शिकायत की प्राथमिक जांच के उपरांत विजीलैंस ब्यूरो यूनिट तरन तारन की टीम ने जाल बिछा कर सरकारी गवाह की हाजिऱी में शिकायतकरता से 10,000 रुपए की रिश्वत लेते हुये आरोपी कर्मचारी को रंगे हाथों काबू कर लिया।
इस सम्बन्धी पुलिस थाना विजीलैंस ब्यूरो, अमृतसर रेंज में आरोपी CLASS IV EMOLYEE के खि़लाफ़ भ्रष्टाचार रोकथाम कानून की अलग-अलग धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है और इस मामले की आगे जांच जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *