June 16, 2024

विधायक देवेन्द्र बबली ने नागरिक अस्पताल में किया एक्सरे मशीन का उद्घाटन

0

टोहाना / 1 जून / न्यू सुपर भारत


टोहाना के विधायक देवेन्द्र सिंह बबली ने टोहाना के नागरिक अस्पताल में एक्सरे मशीन का उद्घाटन किया और स्वास्थ्य विभाग से अस्पताल में मरीजों को दी जा रही सुविधाओं बारे विस्तृत चर्चा की। इस अवसर पर विधायक ने दिव्यांगों के लिए लगाए गए वैक्सिनेशन शिविर का निरीक्षण किया। उन्होंने दिव्यांगों को मास्क व सेनेटाजइर भी वितरित किए।


उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने दिव्यांगजनों को प्राथमिकता के आधार पर वैक्सीन लगाने का निर्णय लिया है जो सराहनीय है। विधायक ने कहा कि प्रशासन ने भी दिव्यांगजनों के लिए विशेष वैक्सिनेशन कैम्प का आयोजन किया है। जो दिव्यांग कैम्प में आकर वैक्सीन नहीं लगवा सकते हैं, उनके लिए घर द्वार पर वैक्सीन लगाने का प्लान प्रशासन द्वारा तैयार किया गया है।

उन्होंने नागरिकों से आह्वान किया कि वे कोरोना महामारी के बचाव के लिए जारी की गई गाइडलाइन की पालना करें। अपनी बारी आने पर वैक्सीन अवश्य लगवाए। विधायक ने कहा कि टोहाना में स्वास्थ्य सुविधाओं में इजाफा किया जा रहा है। नागरिक अस्पताल टोहाना में ऑक्सीजन प्लांट लगाने के लिए भी 30 लाख रुपये की राशि मंजूर हुई है। इस पर जल्द ही काम शुरू होगा। नागरिकों को स्वास्थ्य सुविधा देने के लिए वे कृतसंकल्प है।


विधायक ने कहा कि कोरोना महामारी के संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए नागरिक सरकार व प्रशासन का सहयोग करें। महामारी अलर्ट सुरक्षित हरियाणा के तहत नागरिकों के लिए उचित व्यवहार और मार्किट को खोलने के दिशा निर्देश जारी हुए है। हमें इन दिशा निर्देशों की पालना करते हुए कोरोना संक्रमण से बचाव करना है। इस मौके पर एसडीएम गौरव अंतिल, एसएमओ डॉ. हरविंद्र सिंह सागु सहित संबंधित विभाग के कर्मचारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *