June 16, 2024

विधायक देवेन्द्र बबली ने गांव बिढ़ाईखेड़ा में बैठक कर विकास कार्यों की समीक्षा की

0

टोहाना / 2 जून / न्यू सुपर भारत


टोहाना के विधायक देवेन्द्र सिंह बबली ने अपने निवास स्थान गांव बिढ़ाईखेड़ा में अधिकारियों के साथ बैठक कर विकास कार्यों की समीक्षा की। विधायक ने बिजली निगम के अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि गर्मियों में बिजली के कट ना हो, इसके लिए उचित प्रबंध किए जाए।

जनस्वास्थ्य विभाग यह सुनिश्चित करें कि हर घर तक नागरिकों को स्वच्छ पेयजल की आपूर्ति हो। उन्होंने कहा कि नागरिकों की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर निपटाया जाए। विधायक ने यह भी कहा कि जनता को पर्याप्त मात्रा में बिजली, पानी की आपूर्ति करना संबंधित विभाग के अधिकारी सुनिश्चित करें। पानी निकास के भी उचित प्रबंध किए जाए।


विधायक देवेन्द्र बबली ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि टोहाना विधानसभा क्षेत्र में चल रहे विभिन्न विकास कार्यों को निर्धारित समयावधि में पूरा करवाए ताकि जनता को विकास कार्यों का लाभ जल्द से जल्द मिल सके। इसके साथ-साथ संबंधित विभाग विकास कार्यों के निर्माण में उच्च गुणवत्ता की सामग्री प्रयोग करने का भी विशेष ध्यान रखा जाए।

विधायक ने विभिन्न विभागों द्वारा करवाए जा रहे विकास कार्यों की प्रगति व प्रस्तावित योजनाओं बारे भी चर्चा की। उन्होंने सरकार द्वारा लागू की गई विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ पात्र नागरिकों तक पहुंचाने के संबंध में भी अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। बैठक में एसडीएम गौरव अंतिल, एक्सइएन रणबीर सिंह, डीएसपी बिरेम सिंह, बीडीपीओ नरेन्द्र कुमार, एसडीओ देवेन्द्र आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *