June 16, 2024

प्रो राम कुमार ने 27.85 लाख रूपये से बनने वाले सम्पर्क मार्ग का किया भूमिपूजन

0

ऊना / 16 जुलाई / न्यू सुपर भारत

हिमाचल प्रदेश राज्य औद्योगिक विकास निगम के उपाध्यक्ष प्रो राम कुमार ने गत सायं पंडोगा में क्यारियां मोहल्ला तक बनने वाली कंकरीट सम्पर्क सड़क के निर्माण कार्य का विधिवत रूप से भूमिपूजन किया। प्रो राम कुमार ने बताया कि इस निर्माण कार्य के लिए 27.85 लाख रूपये की राशि व्यय की जाएगी। इस अवसर पर जनसमूह को संबोधित करते हुए प्रो. राम कुमार ने बताया कि वर्तमान प्रदेश सरकार के कार्यकाल में हरोली हल्के के विकास को गति प्रदान हुई है। उन्होंने बताया कि साढे सात करोड़ की लागत से पंडोगा में आईटीआई के भवन का निर्माण किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि पंडोगा की पेयजल योजना को सुदृढ़ करने के लिए 5 बड़े टैंक व नई पाइप लाइनें बिछाकर गांव में जलपूर्ति को सुचारू रुप से चलाने का कार्य भी किया जा रहा है। प्रो राम कुमार ने कहा कि हरोली विस में जल जीवन मिशन के तहत लगभग 30 करोड़ रुपए खर्च किए जा रहे है। उन्होंने कहा कि हरोली हल्के में गत साढे़ चार वर्षो में अभूतपूर्व विकास हुआ है।प्रो राम कुमार ने कहा कि जिला में कोरोना के मामले दोबारा से बढ़ रहे हैं इसलिए सतर्क रहें। उन्होंने बताया कि 18 से 59 आयु वर्ग के व्यक्तियों को फ्री प्रिकोशन डोज दी जा रही है।

उन्होंने लोगों से अपील की है कि सभी पात्र व्यक्ति कोविड का टीका अवश्य लगवाएं और कोविड नियमों की पालना सुनिश्चित करें।इस अवसर पर ग्राम पंचायत प्रधान गुलविंदर सिंह गोल्डी, उप प्रधान गुरपाल चैधरी, सुरजीत कौर, रवि दत्त, अशोक कुमार, सुरेंद्र कुमार, जय सिंह, रतन चंद, रोशन लाल, देसराज, किशन चंद, सतीश सैणी व शिव सैणी सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *