June 17, 2024

ऊना पुलिस की दरीयदिली भूखे प्रवासिओं को लॉक डाउन के चलते बांटा राशन व खाना

0

प्रवासिओं को लॉक डाउन के चलते राशन व खाना बांटते हुए पुलिस अधीक्षक ऊना कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन व् अन्य पुलिस कर्मी

ऊना / 27 मार्च / राजन चब्बा

जहां देश व प्रदेश भर में कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन चल रहा है। इस दौरान सोशल मीडिया पर पुलिस द्वारा कफ्र्यू न मानने वालों पर डंडा भांजने के वीडियो सामने आ रहे हैं, तो वहीं जिला ऊना में पुलिस का हिमाचल लॉक डाऊन व कर्फ्यू के दौरान मानवीय चेहरा सामने आया है। पुलिस अधीक्षक ऊना कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन ने अपनी सारी टीम के साथ जिला के विभिन्न स्थानों पर झुग्गी झोपड़ियों में दिहाड़ीदार प्रवासी मजदूरों को राशन व मॉस्क बांटे।

इस दौरान एडीसी अरिंदम चौधरी, एएसपी विनोद कुमार धीमान, डीएसपी हैडक्वार्टर अशोक वर्मा सहित अन्य पुलिस जवान मौजूद रहे।इसके अलावा प्रथम आईआरबी बनगढ़ की कमांडेंट साक्षी वर्मा ने भी ऊना जिला के विभिन्न स्थानों पर जाकर प्रवासियों को राशन वितरित किया। प्रवासियों को राशन वितरित करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान रखा गया। पुलिस द्वारा की गई यह एक अच्छी पहल है। वहीं प्रवासियों को राशन मिलने से खुशी चेहरे पर साफ देखी जा सकती है।

एसपी ऊना कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन का कहना है कि कर्फ्यू के बीच सबसे ज्यादा चिंता दिहाड़ीदार मजदूरों की है, ऐेसे में पुलिस प्रवासियों को राशन वितरित कर रही है। उन्होंने कहा कि अगर कोई समाजसेवी संस्था इस कार्य में आगे आने चाहती है, तो पुलिस के पास राशन पहुंचा दें, जिसे पुलिस आगे प्रवासियों में वितरित कर देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *