June 16, 2024

मुकेश अग्निहोत्री ने हरोली के भदसाली गांव में राजस्व चौकीदार अश्वनी को खुलेआम गोली मारने की घटना को दिया राजनीतिक हत्या करार **मामले की न्यायिक जांच करवाने की उठाई मांग

0

ऊना / 06 सितम्बर / न्यू सुपर भारत न्यूज़

विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने हरोली विधानसभा के भदसाली गांव में राजस्व चौकीदार अश्वनी की खुलेआम गोली मारने की घटना को राजनीतिक हत्या करार दिया है। उन्होंने कहा इस घटना का मक़सद तो पंचायत के प्रधान अश्वनी जसवाल को मार गिराना था, लेकिन उन्होंने किसी तरह भाग कर जान बचाई, मगर गोली राजस्ब चौकीदार  की छाती में उतर गई।


मुकेश अग्निहोत्री ने मामले की न्यायिक जांच करवाने की मांग की। उन्होंने कहा कि एक मामुली हौदी लगाने के मामले में सता की शह प्रायोजित हत्या कर देना बहुत संगीन मामला है, क्योंकि प्रधान को घर से बुलाया गया और हथियार खेत में छुपा रखे थे। ऐसे में सरकार को दोषियों और आपराधिक षड्यंत्र में शामिल लोगों को तत्काल हिरासत में लेना चाहिए। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि प्रदेश में क़ानून व्यवस्था का जनाज़ा निकल गया है, अपराधियों के हौंसले बढ़ते जा रहे है।

उन्होंने कहा कि गांव में जोर जबरदस्ती हौदी लगाने के निर्देश सिंचाई विभाग के किस अफसर ने दिए और वो कौन सा राजनेता है, जिस ने हौदी लगाने के लिए डेड लाइन निर्धारित की। उन्होंने हत्याकांड में पुलिस के मौके पर न पहुंचना और अस्पताल में डॉक्टर उपलब्ध न होना खेद जनक बताया। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हत्याकांड में पुलिस का समझौता करवाने की बात करना बेहद चिंताजनक है।

उन्होंने कहा कि जनता में भारी जनआक्रोश है और मृतक अश्वनी के परिवार को न्याय दिलाने के हरसंभव प्रयास किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि हरोली में राजनीतिक संरक्षण में अपराधी दनदना रहे है और माफिया की सक्रियता ने इलाके में खौफ का माहौल बना दिया है।

उन्होंने कहा कि हल्के के पोलिया में एक क़त्ल में लंबे समय तक गिरफ्तारी नहीं होने दी। इलाके के छेत्रा पंचायत के एक चौकीदार को मार कर फेंक गए, भाग्य से बच गया मगर कोई हिरासत में नहीं लिया गया। मुकेश  अग्निहोत्री ने कहा पाप का घड़ा भर गया है, अब जनता जवाब देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *