June 17, 2024

सुंदरनगर में बड़ी खबर आई है, सुंदरनगर में कोरोना वायरस का नहीं है कोई पॉजीटिव

0

*सुंदरनगर में जनता कफर्यू के दौरान भी विदेश से दो और युवक लौटे है **कोरोना के तीन संदिग्ध मरीज मैडिकल कालेज में दाखिल ***सुंदरनगर में घरों में बंद रहेंगे विदेश से लौटे चार दर्जन से अधिक लोग

सुंदरनगर / 22 मार्च / राजा ठाकुर

सुंदरनगर में कोरोना वायरस का कोई सैंपेल पॉजीटिव नहीं है। मंडी जिले में सुंदरनगर सहित विदेश से लौटे कुल सात कोरोना वायरस के सैंपेल नेगेटिव पाए गए है। जिसे बड़ी राहत के रूप में देखा जा रहा है।

रविवार को जनता कफर्यू के दौरान भी विदेश से सुंदरनगर मे दो युवक वापस आए है। सुंदरनगर के निचली बैहली और कोठी निवासी विदेश से आए दोनों युवक की कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर सक्रीनिंग व सभी जांच पूरी हो चुकी है। दोनों कोरोना नेगेटिव पाए गए है। मंडी जिले में कुल सात मामलों में सुंदरनगर से चार लोगों को नेरचौक मैडिकल कालेज में आब्जर्वेशन पर भेजा गया था। जिनके कोरोना वायरस की जांच को सैंपल टांडा मैडिकल कालेज में भेजे गए थे, जो सभी सैंपेल भी नेगेटिव पाए गए है। नेरचौक मैडिकल कालेज आब्जर्वेशन पर सबसे पहले भेजे सुंदरनगर के डिनक के युवक को घर भेज दिया गया है।

सुंदरनगर एसडीएम राहुल चौहान ने कहा कि रविवार को दो युवक विदेश से लौटे है, दोनों की जांच हो चुकी है, दोनों ही नेगेटिव पाए गए है। उन्होंने कहा कि सुंदरनगर के खुराहल से 25 साल के एक युएई से दुबई के रास्ते से दस मार्च को घर वापस आए युवक, अफगानीस्तान से लौटे चुरढ़ निवासी 34 साल के एक युवक व चुरढ़ के 44 साल के शख्स के साथ डिनक के साउदी अरब से आए युवक के साथ मंडी से कुल 7 लोगों को नेरचौक मैडिकल कालेज आब्जर्वेशन के लिए भेजा गया था। जिनके टांडा मैडिकल कालेज में सैंपल का परीक्षण किया है, जहां से सभी सैंपल नेगेटिव पाए गए है।  उन्होंने कहा कि विदेश से लौटे से लोगों को सुंदरनगर में घरों में बंद रहने के निर्देश किए गए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *