June 17, 2024

समाचार संपादक के साथ पुलिस द्वारा किए गए अभद्र व्यवहार की घोर निंदा

0

*नॉर्थ इंडिया पत्रकार एसोसिएशन ने लिया कड़ा संज्ञान सीएम को लिखी पाती

कुल्लू / 25 मार्च / नीना गौतम

समाचार संपादक के साथ पुलिस द्वारा किया गया दुर्व्यवहार निंदनीय ही नहीं संकीर्ण मानसिकता भी है। नॉर्थ इंडिया पत्रकार एसोसिएशन ने इस मामले में कड़ा संज्ञान लेते हुए सीएम को पाती लिखी है।

प्रेस क्लब कुल्लू एवं नॉर्थ इंडिया पत्रकार एसोसिएशन के प्रधान धनेश गौतम ने प्रदेश के एक दैनिक समाचार पत्र के समाचार संपादक संजय अवस्थी के साथ पुलिस द्वारा किए गए अभद्र व्यवहार की घोर निंदा की है और प्रदेश पुलिस प्रमुख व मुख्यमंत्री से मांग की है कि इस मामले की जांच करें और दोषी पुलिस कर्मी को सस्पेंड किया जाए।

मिली जानकारी के अनुसार बीती रात दैनिक समाचार पत्र के समाचार संपादक संजय अवस्थी जब मटौर स्थित मुख्य कार्यालय से घर आ रहे थे तो परौर (पालमपुर) के पास उनकी गाड़ी भवारना पुलिस ने रोकी,पुलिस को परिचय देने के बाबजूद एक सहायक उप निरिक्षक ने गाली गलौच शुरू कर जलालत की सारी हदें पार करते हूये पिटाई शुरू कर दी, जो प्रदेश के स्वास्थ्य के लिए पुलिस की कार्यप्रणाली कोरोना वायरस से कम नहीं दिख रही है।

उन्होंने सरकार से भी अनुरोध है कि कृप्या कड़ा संज्ञान लें ताकि मामला उलझे न। उन्होंने कहा कि यह समय एक दूसरों को साथ देने का है गुंडागर्दी का नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *