May 25, 2024

सुशासन सप्ताह के तहत 23 को बड़ोह में लगेगा विशेष शिविर

0

धर्मशाला / 22 दिसंबर / न्यू सुपर भारत

कांगड़ा जिले में प्रशासन गांव की ओर थीम के साथ मनाए जा रहे सुशासन सप्ताह के अंतर्गत 23 दिसंबर को बड़ोह तहसील कार्यालय में विशेष शिविर का आयोजन किया जाएगा। उपायुक्त डॉ. निपुण जिंदल शिविर की अध्यक्षता करेंगे। शुक्रवार को प्रातः 11 बजे से आरंभ होने वाले इस शिविर में जन समस्याओं के निवारण के साथ मौके पर विभिन्न जन उपयोगी सेवाएं भी प्रदान की जाएंगी।
शिविर में बड़ोह के साथ लगती पांच पंचायतों के लोगों की समस्याओं का निवारण किया जाएगा। इनमें ग्राम पंचायत दनोआ, एरला, खरट खास, बुसल और रतियाड़ शमिल हैं।

उपायुक्त ने संबंधित ग्राम पंचायतों के लोगों से शिविर में आकर सभी सेवाओं का भरपूर लाभ लेने का आग्रह किया है।  बता दें, भारत सरकार के दिशा निर्देशों के अनुरूप 19 से 25 दिसंबर के मध्य मनाए जा रहे सुशासन सप्ताह के माध्यम से विशेष शिविरों का आयोजन कर जन शिकायतों के निराकरण समेत विभिन्न गतिविधियां संचालित की जा रही हैं। इस बार सुशासन सप्ताह की थीम प्रशासन गांव की ओर रखी गई है। ऐसे में तहसील और पंचायत स्तरों पर शिविरों का आयोजन कर जन समस्याओं के निदान और जन सेवाएं सुगमता से प्रदान करने पर बल दिया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *