June 2, 2024

डॉ. सैजल ने कुम्हारट्टी में फोरलेन के संबंध में अधिकारियों के साथ की बैठक

0

सोलन / 19 मार्च / एन एस बी न्यूज़

सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता तथा सहकारिता मंत्री डॉ. राजीव सैजल ने आज सोलन के कुम्हारहट्टी में उपायुक्त सोलन, उपमंडलाधिकारी सोलन तथा राष्ट्रीय उच्च मार्ग प्राधिकरण के अधिकारियों के साथ फोरलेन कार्य के संबंध में बैठक की।

डॉ. सैजल ने बैठक में उपस्थित अधिकारियों को निर्देश दिए कि राष्ट्रीय राजमार्ग पर कुम्हारहट्टी में फोरलेन एवं फ्लाईओवर के निर्माण कार्य को शीघ्र पूर्ण करें ताकि पर्यटकों व स्थानीय निवासियों को फोरलेन एवं फ्लाईओवर निर्माण कार्य के दृष्टिगत पेश आ रही समस्याओं से निजात मिल सके।

उन्होंने निर्देश दिए कि कुम्हारहट्टी में फोरलेन निर्माण कार्य में यह ध्यान रखा जाए कि यहां विभिन्न दिशाओं से आने वाले मार्गों पर यात्रियों को कोई परेशानी न हो। उन्होंने राष्ट्रीय उच्च मार्ग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि फोरलेन कार्य के दृष्टिगत क्षतिग्रस्त सड़कों की मुरम्मत साथ-साथ सुनिश्चित बनाई जाए ताकि यातायात के सुचारू संचालन में किसी प्रकार का व्यवधान न हो।

डॉ. सैजल ने इस अवसर पर फोरलेन के दृष्टिगत स्थानीय लोगों को आ रही समस्याओं को भी सुना तथा इनके उचित निपटारे का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि स्थानीय लोगों की समस्याओं को प्रदेश सरकार तथा केंद्रीय भूतल, परिवहन एवं राष्ट्रीय राजमार्ग मंत्री के समक्ष रखा जाएगा।

बैठक में उपायुक्त सोलन केसी चमन, उपमंडलाधिकारी सोलन रोहित राठौर, स्थानीय प्रतिनिधि तथा विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *