June 16, 2024

सिम्पोलो विट्रिफाइड ने ऊना, हिमाचल प्रदेश में अपनी स्थिति की मजबूत

0

3,800 वर्ग फुट विस्तार में फैली ‘सिम्पोलो गैलरी’ में एक ही छत के नीचे घरों, बिल्डर्स और आर्किटेक्ट्स की हर जरुरत के लिए टाइल्स और सेनेटरीवेयर की एक विशेष और सुरुचिपूर्ण रेन्ज होंगी

ऊना / फरवरी 27 / राजन चब्बा (न्यू सुपर भारत न्यूज़ )

कंपनी के उत्पादन और तकनीकी उत्कृष्टता को एक ही स्थान पर प्रदर्शित करते हुए, भारत के अग्रणी और अभिनव टाइल ब्रांड्स में से एक, सिम्पोलो विट्रिफाइड प्राइवेट लिमिटेड ने हिमाचल प्रदेश के ऊना में अपने 77वें विशेष शोरूम ‘सिम्पोलो गैलरी’ का उद्घाटन किया है। ऊना में 3,800 वर्ग फुट के क्षेत्र में फैले विशेष शोरूम, सिम्पोलो के सबसे अधिक बिकने वाले उत्पादों यानी ड्राई ग्रेनुला, सिंटर्ड कॉम्पैक्ट सरफेस सहित अन्य टाइल्स और सैनिटरीवेयर की विशेष और सुरुचिपूर्ण रेंज प्रदान करता है। ऋतिक रोशन सिम्पोलो विट्रिफाइड के ब्रांड एंबेसडर हैं।

यह एक्सक्लुजिव शोरूम मेसर्स अगरवाल होम सोल्युशन के सहयोग से फ्रेन्चाइजी मोडल में शुरु किया गया है और वह दयाल स्वीट्स के पास, दुर्गा कोलोनी के सामने, नांगल हाईवे, ऊना, हिमाचल प्रदेश में स्थित है। शोरूम का उद्घाटन 27 फरवरी, 2022 को हुआ।

शोरूम के भव्य उद्घाटन पर सिम्पोलो विट्रिफाइड के सीएमओ श्री भरत अघारा ने कहा, “हिमाचल प्रदेश एशिया के सबसे बड़े फार्मा क्लस्टर का केंद्र है और प्रमुख पर्यटन स्थलों में से एक है। यह शोरूम ऊना की टाइल खरीदारी को डिजाइन और दृश्य अनुभव में समृद्धि के एक अलग स्तर पर ले जाने का वादा करता है। विश्वसनीयता, अनुकूलनशीलता, नवप्रवर्तन, गुणवत्ता चेतना के लिए विश्वसनीय, सिम्पोलो विट्रिफाइड ने एक मजबूत ब्रांड पहचान बनाई है जिसे विश्व स्तर पर मान्यता प्राप्त है।”

ऊना शोरूम से हर उत्तम दर्जे के हाउस, बिल्डर, आर्किटेक्ट की सभी टाइलिंग जरूरतों को पूरा करने की उम्मीद है और इसका उद्देश्य स्टाइल स्टेटमेंट जोड़ना और इनडोर स्पेस को समृद्ध करना है। 1200×1800 पॉश सरफेस, सिंटर्ड कॉम्पैक्ट सरफेसीस, बाहरी अनुप्रयोगों के लिए 16 मिमी रॉकडेक सीरीज, किचन टॉप, डबल चार्ज और ग्लेज्ड विट्रिफाइड टाइल्स, वोल टाइल्स आदि के साथ कंपनी की बेस्टसेलिंग रेंज 1200×2400 ड्राई ग्रेनुला फर्स्ट इन क्लास सहित कंपनी के सबसे उत्तम डिजाइन और बहुमुखी रेंज का एक अभिनव संग्रह शोरूम में डिस्प्ले पर होंगे। डिस्प्ले ग्राहकों को यह महसूस कराने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं कि प्रत्येक टाइल अपने वास्तविक उपयोग में कैसी दिखेगी और डिजाइनरों को वहां से आगे जाने के लिए प्रेरित करती है।

सिम्पोलो विट्रिफाइड आनेवाले समय में हिमाचल प्रदेश में अग्रीम कंपनीओं में शामिल होना चाहती है। कंपनी राज्य में अभी और शोरूम्स खोलेगी और अपने डीलर-डिस्ट्रीब्युटर नेटवर्क को मजबूत करेगी।

हिमाचल प्रदेश के टाइल उद्योग में पर्यटन गतिविधियों की जीवंतता, फार्मा में औद्योगिक विकास, आईटी उद्योगों और लगातार बढ़ती इन्फ्रास्ट्रक्चर गतिविधि, रियल एस्टेट और आवास क्षेत्र के कारण साल-दर-साल मजबूत वृद्धि देखी जा रही है।

इस बारे में श्री अश्विनी असीजा (जीएम-नोर्थ 1), सिम्पोलो विट्रिफाइड ने कहा, “ऊना अपनी विशिष्ट पसंद और सौंदर्य की भावना के लिए जाना जाता है। शोरूम के साथ, हम उन्हें और उनके क्लायन्ट्स और ग्राहकों को उत्पादों की एक विशेष श्रेणी की पेशकश करके उनकी आवश्यकताओं के साथ मेल खाने की उम्मीद करते हैं, जो हमेशा घर की सजावट के लिए सबसे अच्छा पसंद करते हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *