June 16, 2024

शांता कुमार ने कांग्रेस प्रत्याशी पर साधा निशाना

0

पालमपुर / 22 मई / न्यू सुपर भारत ///

पूर्व मुख्यमंत्री एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री शांता कुमार ने कहा कि अपने आप को राष्ट्रीय नेता कहने वाले लोक सभा प्रत्याशी आनन्द शर्मा ने कल इस चुनाव का सबसे बड़ा झूठ बोला। उन्होंने कहा ”भाजपा सरकार ने 10 वर्षों में जनता के लिए कुछ भी नहीं किया।“

शांता कुमार ने कहा कि पाठक ध्यान दें इसी सम्बंध में अटल बिहारी वाजपेयी कहा करते थे – ”मैं यह नहीं कह रहा हूं कि कांग्रेस ने कभी कुछ नहीं किया परन्तु कांग्रेस ने बहुत कम किया और कुछ गलत भी किया। हम अधिक करेंगे और गलत को ठीक करेंगे।“ यहीं फर्क है भाजपा और कांग्रेस में।

शांता कुमार ने कहा कि पिछले 10 वर्ष भारत के इतिहास में स्वर्ण अक्षरों में लिखे जायेंगे। भारत का कलंक 370 समाप्त हुआ। 500 वर्षों से रूका हुआ राम मन्दिर बन गया। 25 करोड़ गरीब लोग गरीबी से बाहर आये। आयुष्मान योजना से गरीबों का पांच लाख रुपये तक ईलाज मुफ्त होने लगा। मुस्लिम बहनों के साथ भयंकर अन्याय तीन तलाक समाप्त किया गया। पूरा विश्‍व भारत के विकास की प्रशंसा कर रहा है। वर्ल्ड बैंक ने भी सराहना की। विश्‍व के 190 देशों में सबसे अधिक अमीर 5 देशों में भारत आ गया और विश्‍व के 190 देशों के प्रधानमंत्रियों में सबसे अधिक लोकप्रिय भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द मोदी है। शांता कुमार ने कहा कि मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि आनन्द शर्मा जैसे कांग्रेसी नेताओं की आंखों का अंधेरा दूर कर दें ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *