June 17, 2024

एसडीएम प्रतीक हुड्डा ने समारोह स्थल व हैलीपेड का किया निरीक्षण

0

टोहाना / 20 जनवरी / न्यू सुपर भारत

उपमंडलाधीश प्रतीक हुड्डा ने 23 जनवरी को नेता जी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के अवसर पर गांव बिढ़ाईखेड़ा में आयोजित होने वाले मधुर मिलन समारोह की तैयारियों को लेकर हैलीपेड व समारोह स्थल का जायजा लिया। उन्होंने ने हैलीपेड व जनसभा के लिए निर्धारित स्थान का अवलोकन किया और कार्यक्रम से जुड़ी तैयारियों का निरीक्षण किया। उन्होंने हैलीपेड को लेकर विभागीय नियमों का पालना करते हुए सभी आवश्यक कार्य समय रहते पूरे करने के निर्देश दिए।
   

एसडीएम प्रतीक हुड्डा ने गांव बिढ़ाईखेड़ा में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के प्रस्तावित दौरा कार्यक्रम को लेकर हैलीपेड का निरीक्षण किया। उन्होंने हैलीपेड का जायजा लिया और सुनिश्चित किया कि तय नियमों के अनुसार हैलीपेड का निर्माण करवाया जा रहा है। उन्होंने समारोह स्थल पर समारोह के मद्देनजर की जा रही तैयारियां, साफ सफाई व समारोह स्थल के सौंदर्यकरण के कार्य का जायजा लिया।

उन्होंने ने समारोह स्थल पर सुरक्षा के मद्देनजर किए जा रहे व्यापक प्रबंधों का जायजा भी लिया। उन्होंने सुनिश्चित किया कि समारोह स्थल पर वाहनों के लिए पार्किंग की व्यवस्था के साथ-साथ जाम की स्थिति न बनें। उन्होंने समारोह स्थल पर महिला व पुरुषों के लिए अलग-अलग शौचालयों व पीने के पानी की व्यवस्था का जायजा लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *