May 18, 2024

एसडीएम ने जाखल ब्लॉक के विकास कार्यों व सरकारी कार्यालयों का किया निरीक्षण

0

जाखल / 21 जनवरी / न्यू सुपर भारत

उपमंडलाधीश डॉ. चिनार चहल ने शुक्रवार को जाखल ब्लॉक के विकास कार्यों व विभिन्न कार्यालयों का निरीक्षण कर संबंधित विभाग के अधिकारियों को उचित दिशा-निर्देश दिये। एसडीएम ने तहसील कार्यालय व खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी कार्यालय जाखल के कार्यालयों का निरीक्षण किया।

एसडीएम ने निरीक्षण के दौरान हाजिरी रजिस्टर और कार्यालयों में साफ-सफाई का निरीक्षण किया। एसडीएम ने कहा कि सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को अपने-अपने कार्यालयों में समय पर पहुचंकर राइट टू सर्विस एक्ट के अनुसार समयबद्ध तरीके से नागरिकों को सेवाएं उपलब्ध करानी होंगी।

सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को सेवा नियमावली का अनुपालन करना होगा।
इससे पहले एसडीएम डॉ. चिनार चहल ने जाखल ब्लॉक में पंचायत के विकास कार्यों को लेकर अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ बैठक की। उन्होंने बैठक में उपस्थित सभी अधिकारियों से कहा कि विकास कार्य गुणवतापूर्वक पूर्ण करवाए जाए।

उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी-कर्मचारी ईमानदारी से काम करें। इसके बाद एसडीएम ने एनजीटी द्वारा करवाए जा रहे विकास कार्यों का गांव तलवाडा, तलवाडी, साधनवास व सिधानी गांव में निरीक्षण किया।

एसडीएम ने गांव तलवाडा में बनाए जा रहे शमशान घाट का निरीक्षण भी किया। इस अवसर पर उनके साथ खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी महाबीर सिंह व एसईपीओ रमेश सैनी  सहित अन्य अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *