June 18, 2024

एसडीएम अनिल कुमार दून ने अनाज मंडी व नगर पालिका का किया औचक निरीक्षण, अधिकारियों को दिए जरूरी दिशा निर्देश

0

जाखल / 11 अगस्त / न्यू सुपर भारत

उपमंडलाधीश अनिल कुमार दून ने अनाज मंडी व नगर पालिका जाखल का औचक निरीक्षण कर सुविधाओं का जायजा लेकर अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश दिए। एसडीएम ने इस दौरान शहर में साफ-सफाई व सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। एसडीएम ने नगर पालिका क्षेत्र में साफ-सफाई की व्यवस्था सुनिश्चित कराने के निर्देश दिए। अधिकारियों को निर्देश दिए कि जनता की समस्याओं का समाधान तेजी के साथ होना चाहिए।

निरीक्षण के दौरान एसडीएम ने परिसर में आमजन के बैठने के लिए बैंच, कुर्सियां व पीने के पानी की भी व्यवस्था दुरुस्त करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। महिला व पुरुष शौचालयों की नियमित साफ-सफाई कराने के निर्देश भी दिए। 

एसडीएम अनिल कुमार दून ने अनाज मंडी जाखल का भी औचक निरीक्षण कर मार्केट कमेटी सचिव को जरूरी निर्देश दिए। उन्होंने अनाज मंडी में पेयजल, शौचालयों का जायजा लिया। निरीक्षण के दौरान एसडीएम ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि अनाज मंडी में किसानों को किसी प्रकार की परेशानी नहीं आनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि अनाज मंडी में साफ सफाई की व्यवस्था को दुरुस्त किया जाए। किसानों, आढ़तियों व मजदूरों को किसी भी प्रकार की दिक्कतें नहीं आनी चाहिए। मंडी में लाईट, पानी, शौचालयों की पूर्ण रूप से व्यवस्था हो और साथ-साथ साफ-सफाई का विशेष ख्याल रखा जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *