June 16, 2024

रेडक्रॉस सोसाइटी मंडी ने पीजीआई में उपचाराधीन बस कंडक्टर निशांत के इलाज को दी 25 हजार की सहायता

0

मंडी / 15 अप्रैल / न्यू सुपर भारत

पंडोह एचआरटीसी बस हादसे में घायल बस कंडक्टर निशांत के इलाज के लिए जिला रेडक्रॉस सोसायटी मंडी ने 25 हजार रुपये की सहायता दी है। निशांत का पीजीआई चंडीगढ़ में इलाज चल रहा है । बता दें, प्रदेश सरकार और पथ परिवहन निगम निशांत का पूरा ध्यान रख रहा है। उन्हें हरसंभव सहायता उपलब्ध करवाई जा रही है । इसमें अब रेडक्रॉस सोसाइटी मंडी ने भी मदद के हाथ बढ़ाए हैं।

जिला रेडक्रॉस सोसायटी मंडी के अध्यक्ष एवं उपायुक्त अरिंदम चौधरी ने बताया कि शुक्रवार को रेडक्रॉस सोसाइटी के एक प्रतिनिधि ने पीजीआई चंडीगढ़ में घायल निशांत का हाल जाना। इस दौरान उन्होंने निशांत की मां से भी मुलाकात की और उन्हें रेडक्रॉस की ओर से 25 हजार रुपये सौंपे।

उपायुक्त ने कहा कि मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने निशांत की हर संभव मदद को निर्देश दिए हैं। उनकी तुरंत अनुपालना करते हुए रेडक्रॉस सोसाइटी ने भी अपनी ओर से मदद पहुंचाई है।
बता दें, इसके अलावा परिवहन निगम के अधिकारियों व कर्मचारियों ने 55 हजार रुपये की राशि परिचालक के इलाज के लिए मुहैया कराई है ।

इसके अतिरिक्त निगम की ओर से 30 हजार रुपये दिए जा चुके हैं। वहीं एचआरटीसी एमडी संदीप कुमार पहले ही चंडीगढ़ में पथ परिवहन निगम के स्टाफ को प्रभावित परिवार को जब भी कोई किसी भी प्रकार की जरूरत हो तो उन्हें तुरन्त सहायता मुहैया करवाने के आदेश दे चुके हैं। उन्होंने निशांत को हर संभव सहायता की बात कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *