June 18, 2024

हिमाचल दिवस के शुभ अवसर पर व बैंक के 102वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में हमीरपुर में लगाया गया ब्लड डोनेशन कैंप

0

हमीरपुर / 15 अप्रैल / न्यू सुपर भारत

कांगड़ा केंद्रिय सहकारी बैंक के सौजन्य से हिमाचल दिवस के शुभ अवसर पर व बैंक के 102वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में हमीरपुर में ब्लड डोनेशन कैंप लगाया गया जिसमें 85 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया। 

ब्लड़ डोनेशन कैंप के शुभारंभ अवसर पर उपस्थित बैंक के डारेक्टर श्री देश राज ठाकुर ने कहा कि जिस तरह से श्री सुभाष चंद्र बोस जी ने आजाद हिंद फौज के जवानों से आवाहन किया था कि “तुम मुझे खून दो मैं तुम्हें आजादी दूंगा” ठीक उसी तरह उनसे प्रेरणा लेते हुए आज खून की कमी को देखते हुए लोगों को रक्तदान के लिए आगे आना चाहिए।उन्होंने बैंक के कर्मचारियों व ग्राहकों का रक्तदान करने के लिए धन्यवाद किया व इंक़लाब ब्लड डोनर्स की ऐसे पावन कार्यों में सहयोग के लिए प्रशंसा की ।

बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक  हरि चंद भाटिया जी ने बताया कि कैम्प  का आयोजन कि रेड क्रॉस टीम, ब्लड बैंक टीम व तमाम सहयोगियों के धन्यवाद किया।इस अवसर पर बैंक की तरफ से ब्लड बैंक टीम व  कैम्प के तमाम सहयोगियों को सम्मानित किया गया।इस अवसर पर बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक श्री हरि चंद भाटिया,हंस राज चाँदले,श्री चन्द्रशेखर गुप्ता , डॉ. राधा कृष्णन मेडिकल कॉलेज हमीरपुर की तरफ से डॉ. आरुषि,डॉक्टर कमलेश व टीम,रेड क्रॉस सेक्रेटरी लवकेश, बैंक के शाखा प्रबंधक ,अधिकारी व कर्मचारियों सहित इंक़लाब के अध्यक्ष पुनीत उप्पल व सदस्य मौजूद मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *