May 18, 2024

PM Modi ने दी रकुल प्रीत और जैकी भगनानी को शादी की शुभकामनाएं

0

23 फरवरी / न्यू सुपर भारत

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों सितारे बुधवार 21 फरवरी को गोवा में शाही अंदाज में शादी के बंधन में बंध गए। फैन्स और इंडस्ट्री के लोगों ने इस जोड़े को शादी की बधाई दी। इस बीच देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस जोड़े को पत्र लिखकर शादी की बधाई दी. रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पीएम मोदी का पत्र साझा किया।

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पत्र की एक तस्वीर साझा की, जिसमें प्रधानमंत्री मोदी ने नवविवाहित जोड़े को उनकी शादी की हार्दिक बधाई दी।

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने पत्र में जैकी भगनानी के पिता वाशु भगनानी और मां पूजा भगनानी को इस शुभ अवसर पर बधाई देते हुए लिखा, ‘जैकी और रकुल ने जीवन भर के लिए एक नए सफर की शुरुआत की है। इस शुभ अवसर पर हार्दिक बधाई। आने वाला हर साल इस जोड़े के लिए खुशियों से भरा हो’। पीएम मोदी ने लिखा: “मुझे शादी में आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद।

प्रधानमंत्री के पत्र का जवाब देते हुए रकुल प्रीत ने लिखा, ”माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आपका बहुत-बहुत धन्यवाद, आपकी शुभकामनाएं हमारे लिए बहुत मायने रखती हैं।” वहीं, जैकी भगनानी ने लिखा, प्रधानमंत्री को बहुत-बहुत धन्यवाद। आपका आशीर्वाद हमारी नई यात्रा के लिए बहुत मायने रखता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *