May 18, 2024

हेमा मालिनी के पैर से निकली सैंडल, शाहरुख ने किया कुछ ऐसा

0

13 अप्रैल / न्यू सुपर भारत ///

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को यूं ही जेंटलमैन नहीं कहा जाता। शाहरुख अक्सर लोगों से बड़े सम्मान से मिलते नजर आते हैं। चाहे इंडस्ट्री में कोई नए हों, फैन हों या बुजुर्ग, शाहरुख हर किसी के साथ प्यार और सम्मान से पेश आते हैं। कई मौकों पर शाहरुख खान को अपनी को-एक्ट्रेसेस के कपड़ों और उनके कंफर्ट का ख्याल रखते देखा गया है। जब भी कोई उनके घर आता है, वह दरवाजे पर उसे लेने और फिर छोड़ने जाते हैं. उनकी यही खासियतें हैं जो लोगों को बेहद पसंद आती हैं।

अब किंग खान का एक पुराना वीडियो ट्रेंड कर रहा है, जिसमें उनके साथ ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी नजर आ रही हैं. अवार्ड शो में शाहरुख खान और हेमा मालिनी शामिल हुए. वीडियो में शाहरुख खान हेमा मालिनी को सीढ़ियों से स्टेज की ओर ले जाते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन इसी दौरान हेमा मालिनी लड़खड़ाने लगीं और उनके पैरों से सैंडल गिर गईं.

शाहरुख जैसे ही देखते हैं कि हेमा मालिनी के पैर से सैंडल निकल गई, वह खुद उनकी सैंडल उठाते हैं और अपने हाथों से उन्हें सैंडल पहनाते हैं. फिर बहुत ही आदर के साथ वह हेमा मालिनी को स्टेज पर लेकर जाते हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Click Here To Wach Full Video : https://www.instagram.com/reel/C5lfJThy2af/?utm_source=ig_web_copy_link&igsh=MzRlODBiNWFlZA==

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *