June 2, 2024

बंजार, आनी व भुंतर में शीघ्र बनेंगे प्रेस क्लब भवन…धनेश गौतम

0

*आनी व बंजार के जिला प्रतिनिधियों को बैठक में दी जानकारी

कुल्लू / 4 मार्च / शालका नेगी

बंजार, आनी व भुंतर में प्रेस क्लब भवन शीघ्र बनेंगे और इससे जिलाभर के पत्रकारों को सुविधा मिलेगी। यह बात जिला प्रेस क्लब के प्रधान धनेश गौतम यहां जिला प्रतिनिधयों की बैठक को संबोधित करते हुए दी। बैठक में प्रेस क्लब बंजार, आनी के पदाधिकारी एवं जिला प्रतिनिधि शामिल हुए। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि आनी में प्रेस क्लब की सभी औपचारिकताएं पूरी कर ली गई है और अब इस भवन की मामला सूचना एवं जनसंपर्क विभाग को बजट मंजूरी के लिए भेज दिया है। उम्मीद है कि इसी वितीय वर्ष में बजट मंजूर होगा और भवन का कार्य शुरू होगा।

उन्होंने कहा कि बंजार व भुंतर प्रेस क्लब भूमि स्थानांतरण का कार्य प्रगति पर है। इस दौरान जिला प्रतिनिधियों का प्रतिनिधि मंडल उपायुक्त कुल्लू से भी मिला और विस्तृत चर्चा की गई। प्रधान ने कहा कि प्रदेश सरकार पत्रकारों के प्रति सजग है और पत्रकारों को सुविधा देने का प्रयास कर रही है।

उन्होंने कहा कि सभी जिलों व खंडों पर भी पत्रकारों को सुविधा प्रदान करने का सरकार प्रयत्न कर रही है जिसके लिए वे सरकार के आभारी हैं। इसी कड़ी में प्रेस क्लब भवनों का निर्माण शामिल है। उन्होंने जानकारी दी कि कुल्लू में प्रेस क्लब भवन में चार दिवारी का कार्य शीघ्र किया जा रहा है और उसके बाद प्रेस भवन में सभी सुविधाएं प्रदान होगी। उन्होंने कहा कि सरकार ने अपने वादे के मुताविक जिला व प्रदेश स्तर के पत्रकारों को लैपटॉप प्रदान किए हैं जिसके लिए प्रेस क्लब कुल्लू सरकार का स्वागत करती है लेकिन अब मांग यह है कि दूसरे चरण में खंड स्तर के पत्रकारों को भी लैपटाप दिए जाएं।

इस अवसर पर जिला प्रतिनिधि हरिकृष्ण कौल प्रधान प्रेस क्लब बंजर, नवल किशोर चौहान, टीसी महंत, राजीव बग्गा, योगराज, शिव राज, छविंद्र शर्मा, रमेश ठाकुर आदि शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *