June 18, 2024

मनाली में प्रेमिका को घुमाया,फिर की हत्या,बैग में पैक की लाश

0
Murder In Manali

मनाली / 16 मई / न्यू सुपर भारत ///

हिमाचल प्रदेश के मनाली के एक होटल में हत्या की घटना सामने आई है. हत्या करने वाला आरोपी युवती का प्रेमी बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक बुधवार को एक युवक ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी. इसके बाद उस युवक ने लड़की के शव को एक बैग में डाला और ठिकाने लगाना चाहा। लेकिन होटल स्टाफ को पैनी निगाहों के चलते बैग के बढ़े वजन से शक हुआ और उन्होंने पुलिस को बुला लिया. इसके बाद सबकुछ साफ हो गया.पुरे मामले का खुलासा हो गया.

जानकारी के मुताबिक, मृतक लड़की का नाम शीतल कौशल (26 वर्ष) बताया जा रहा है. युवती मध्य प्रदेश के भोपाल में की रहने वाली बताई जा रही हैं। इसके अलावा, आरोपी युवक का नाम विनोद ठाकुर बताया जा रहा है, जो हरियाणा के पलवल का रहने वाला है। मिली जानकारी के अनुसार दोनों प्रेमी-प्रेमिका थे और एक साथ मनाली घूमने आए थे।

पुलिस को जब इस घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने युवती के शव को कब्जे में लिया और आगामी जांच शुरू कर दी है.इस घटना को अंजाम देने वाले विनोद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. लड़की की हत्या किस वजह से की गई इसके कारणों का पता लगाया जा रहा है. पुलिस आरोपी युवक से भी पूछताछ कर रही है. पुलिस की जांच जारी है।

होटल स्टाफ की मानें तो विनोद और शीतल 13 मई को मनाली आए थे. यहां वे एक होटल में रुके थे. दोनों दो दिन तक घूमे फिरे। विनोद ने 15 मई को चेक आउट करना था. जब विनोद ने अपना सामान पैक किया तो लड़की का शव भी एक बैग में डाल दिया. इसी बीच विनोद ने वोल्वो बस स्टैंड तक जाने के लिए टैक्सी मंगवाई।

होटल के कर्मचारियों ने विनोद का सामान टैक्सी में लोड करने में मदद की। हालांकि, कर्मचारियों को विनोद का बैग बहुत भारी लगा और उन्हें संदेह हुआ। फिर उसने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने आकर बैग की तलाशी ली तो अंदर एक शव मिला।

एसपी कुल्लू डाॅ. कार्तिकेयन गोकुल चंद्रन ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि होटल के कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी थी, और कहा की एक युवक होटल से चेक आउट कर रहा है और उसका बैग सामान्य से भारी है.

इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. आरोपी बैग को टैक्सी में छोड़कर वहां से भाग निकला। होटल के कर्मचारियों को उसके व्यवहार पर संदेह हुआ इसलिए उसने अपना बैग वहीं छोड़ दिया। पुलिस ने जब बैग की तलाशी ली तो बैग के अंदर युवती का शव मिला.

एसपी ने बताया कि युवती के शव को मोड़कर बैग में रखा गया था. फिलहाल यह पता लगाना मुश्किल है कि युवती की हत्या कैसे की गई. उन्होंने कहा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर यह जानकारी मिल सकेगी। आरोपी युवक घटनास्थल से भाग गया था लेकिन उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

होटल का निरीक्षण करने पर पाया गया कि रजिस्टर में उनकी एंट्री ठीक से दर्ज नहीं थी। होटल के सीसीटीवी कैमरे भी काम नहीं कर रहे थे। फिलहाल अब आरोपी से ही पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *