June 17, 2024

कोरोना के चलते हालात को गंभीरता से लें लोगः वीरेंद्र कंवर

0

मंत्री वीरेंद्र कंवर

ऊना / 25 मार्च / एन एस बी न्यूज़

ग्रामीण विकास, पंचायती राज, मत्स्य तथा पशु पालन मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कहा है कि कोरोना वैश्विक महामारी का रूप ले चुकी है, इसलिए हालात को लोग गंभीरता से लें। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार व प्रशासन अपने-अपने स्तर पर लोगों की मदद करने की दिशा में कार्य कर रहे हैं और आम लोगों को उनमें सहयोग करना चाहिए। 

कंवर ने कहा कि अपने परिवार व समाज की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए लोग अनावश्यक रूप से अपना स्थान छोड़ने का प्रयास न करें। उनका उठाया यह कदम किसी के भी हित में नहीं है और इससे कोरोना के संक्रमण का खतरा बढ़ेगा, साथ ही स्थिति के संभालने में अधिक वक्त भी लग सकता है। उन्होंने कहा कि कामकाज के सिलसिले में हिमाचल प्रदेश से संबंध रखने वाले बहुत से लोग दिल्ली, हरियाणा व पंजाब सहित अन्य राज्यों में रहते हैं और प्रदेश सरकार को ऐसे सभी लोगों की चिंता है।

ग्रामीण विकास मंत्री ने कहा कि आम जनता के हितों को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिन तक पूरे देश को लॉकडाउन किया है। प्रधानमंत्री ने साफ-साफ कहा है कि 14 अप्रैल तक हर नागरिक, हर परिवार के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं। कोरोनावायरस का संक्रमण चक्र तोड़ने के लिए 21 दिन का समय बहुत अहम है। अगर 21 दिन नहीं संभले तो देश और आपका परिवार 21 साल पीछे चला जाएगा। उन्होंने सभी से प्रधानमंत्री की बात को पालन करने की अपील की है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *