June 16, 2024

जरूरतमंदों की जिंदगी को बचाने के लिए लोगों को निरंतर करना चाहिए रक्तदान : DR Chalia

0

फतेहाबाद / 8 अप्रैल / न्यू सुपर भारत


जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण के अध्यक्ष एवं जिला एवं सत्र न्यायाधीश डीआर चालिया के मार्गदर्शन में जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण की सचिव एवं मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी डॉ. सविता कुमारी की अध्यक्षता में जिला बार एसोसिएशन में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।

इस रक्तदान शिविर में सेशन जज डीआर चालिया व उनकी धर्मपत्नी ने रक्तदान करके रक्तदान शिविर का शुंभारभ किया। इसके अलावा रक्तदान शिविर में सीजेएम रामरवतार पारिक, उनकी धर्मपत्नी, कार्यालय के कर्मचारियों व अधिवक्ताओं ने भी रक्तदान किया।


रक्तदान शिविर में रक्तदाताओं का हौंसला बढ़ाते हुए जिला एवं सत्र न्यायाधीश डीआर चालिया ने कहा कि रक्तदान करना महान काम है। जरूरतमंदों की जिंदगी को बचाने के लिए हमें निरंतर तौर पर रक्तदान करना चाहिए। सीजेएम डॉ. सविता कुमारी ने कहा कि लोगों में यह भ्रम है कि रक्तदान करने से शरीर में कमजोरी आती है

बल्कि रक्तदान करने से कोई कमजोरी नहीं आती, इससे जरूरतमंदों को मदद मिलती है और साथ ही शरीर स्वस्थ रहता है। इस शिविर में 70 यूनिट रक्तदान एकत्रित किया गया। इस अवसर पर अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधश बलवंत सिंह, डॉ. पंकज कुमार, सुनील जिंदल, जेएमआईसी मीता कोहली, गौरी नारंग, उदिता, बार प्रधान प्रवेश मेहता, सचिव समीर सिहाग, सहसचिव विनोद कामरा, अधिवक्ता अंकुश बंसल, नरेश सचदेवा, एचएस संधु, प्रवीन जोड़ा आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *