May 25, 2024

पंकज राय ने किया विभिन्न कार्यों का मौके पर निरीक्षण

0

बिलासपुर / 28 दिसम्बर / न्यू सुपर भारत

उपायुक्त पंकज राय ने जिला अस्पताल बिलासपुर में चल रहे विभिन्न कार्यों का मौके पर जाकर निरीक्षण किया।उन्होंने जिला अस्पताल के सामने रखे हुए कबाड़ का शीघ्र निपटारा करने के लिए अस्पताल प्रशासन को निर्देश दिए। उन्होंने अस्पताल के बाहर रोगियों और तिमारदारों के बैठने की उचित व्यवस्था करने को लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए।


उन्होंने जिला अस्पताल के मुख्य द्वार से अस्पताल तक निर्मित किए जा रहे पैदल रास्ते के निर्माण कार्यों का भी निरीक्षण किया तथा अधिकारियों को कार्यों की उच्च गुणवत्ता बनाए रखने के निर्देश दिए। उन्होंने उपायुक्त कार्यालय के समीप पार्किंग के निर्माण स्थल तथा शहीद पार्क में लगाए जा रहे हाई मास्ट फ्लेग के कार्यों का भी निरीक्षण किया और अधिकारियों को शहीद पार्क के मुख्य गेट को बड़ा करने के निर्देश दिए।  


उपायुक्त ने बामटा चैक पर लोक निर्माण विभाग द्वारा सड़क को चैड़ा करने के कार्य का निरीक्षण किया। उन्होंने तृपता होटल के समीप सड़क को चैड़ा करने तथा ग्राम पंचायत बामटा के पंचायत घर के समीप सड़क के किनारे पैदल चलने के लिए रास्ता बनाने के लिए लोक निर्माण विभाग को उचित दिशा निर्देश जारी किए।

उपायुक्त ने आईटीआई गेट के समीप अतिक्रमण को हटाने के लिए एसडीएम सदर को निर्देश दिए। उन्होंने काॅलेज चौक के सुधार के लिए भी लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए।उन्होंने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला (बाल) के मैदान के एक कोने में दादा दादी पार्क को विकसित करने के भी निर्देश दिए।

इस अवसर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाॅ. प्रवीन कुमार चैधरी, एसडीएम सदर सुभाष गौतम, अधिशाषी अभियंता लोक निर्माण विभाग राजेन्द्र सिंह जुबलानी, तहसीलदार सदर हरि सिंह यादव, डाॅ. सतीश सहित अन्य अधिकारी भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *