June 17, 2024

नूरपुर क्षेत्र में किसी भी गरीब को राशन की कमी नहीं आने दूंगा : राकेश पठानिया

0

सेनेटाइजर की खेप प्रशासन को सौंपते हुए विधायक राकेश पठानिया

*राकेश पठानिया के कंट्रोल रूम में पहुंची 20 हजार सेनेटाइजर की पेटियां **पुलिस प्रशासन की टीम के माध्यम से होगा वितरण 

नूरपुर / 28 मार्च / पंकज

राकेश पठानिया हिमाचल प्रदेश के एकमात्र ऐसे विधायक है जो अपने दम पर कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं। राकेश पठानिया के जाच्छ स्थित आवास में बनाए गए कंट्रोल रूम में शनिवार को सुबह 20 हजार सेनेटाइजर की सप्लाई पहुंच गई। जानकारी देते हुए विधायक राकेश पठानिया ने बताया कि नूरपुर क्षेत्र में पुलिस प्रशासन के माध्यम से लोगों को सेनेटाइजर वितरित किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि 20 हजार सेनेटाइजर आज पहुंच गए हैं तथा 20 हजार सेनेटाइजर का आर्डर ओर दिया गया है। उन्होंने बताया कि 5000 सेनेटाइजर एसपी कार्यालय, 2000 सेनेटाइजर जिलाधीश कार्यालय व 3000 सेनेटाइजर टांडा मैडीकल कालेज भेजे जा रहे हैं।

पठानिया ने कहा कि नूरपुर थाने में 200 व एसडीएम कार्यालय में 100 सेनेटाइजर भेजे जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि नूरपुर अस्पताल में भी 200 सेनेटाइजर भेजे जा रहे हैं। राकेश पठानिया ने कहा कि नूरपुर में आवश्यक वस्तुओं की जो दुकानें खुल रही है उन्हें भी 2-2 सेनेटाइजर दिए जाएंगे ताकि वह अपने व ग्राहकों के सेनेटाइजर से हाथ साफ करवाते रहे !

विधायक राकेश पठानिया अपनी तरफ से पिछले दो दिनों में करीब 300 से ज्यादा अति निर्धन व दिहाड़ीदार परिवारों को राशन वितरित कर चुके हैं तथा यह अभियान अभी भी चल रहा है।

पठानिया ने कहा कि वह स्वयं स्थिति पर नजर रखे हुए हैं। उन्होंने कहा कि नूरपुर क्षेत्र में किसी भी गरीब व्यक्ति को राशन की कमी नही आने दी जाएगी। उन्होंने लोगो से अपील करते हुए कहा की लोग घबराएं नहीं केवल प्रशासन का सहयोग करे और प्रशासन द्वारा दिए जा रहे निर्देशों का पालन करे ! उन्होंने कहा की केवल घर में रह कर इस बीमारी से बचा जा सकता है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *