June 17, 2024

राजू टेलर की मानवता के प्रति सेवा के कायल हुए विधायक राकेश पठानिया !

0

MLA Rakesh Pathania

*प्रोत्साहन स्वरूप 51 हजार की राशि भेंट करेंगे राजू टेलर को 

नूरपुर / 22 मार्च / पंकज

जी हाँ हम बात कर रहे है नूरपुर के राजू टेलर की जिसने महसूस किया की संकट की इस घड़ी में गरीब जनता को महंगे दाम पर मास्क बेच कर लुटा जा रहा है और कुछ गरीब लोग ऐसे भी है जो मास्क खरीद नहीं सकते ऐसे में उन्होंने अपने सभी काम छोड़ कर मास्क बना कर निशुल्क बाँटने शुरू कर दिए और समाज में मानवता की सेवा का उदाहरण पेश किया ! नूरपुर के विधायक राकेश पठानिया भी राजू की मानवता के प्रति सेवा भाव के कायल हुए बिना नहीं रह सके ! विधायक राकेश पठानिया ने मानवता की सेवा करने में जुटे नूरपुर के लेडीज टेलर राजू शर्मा को प्रोत्साहन के लिए 51 हजार रूपए की राशि भेंट करने की घोषणा की है।

राकेश पठानिया ने दूरभाष पर बताया कि एक तरफ जहां लोगों को पैसे देकर भी मास्क नही मिल रहे थे तो वहीं नूरपुर के लेडीज टेलर राजू शर्मा ने अपना सारा काम काज छोड़ कर अपनी सारी टीम के साथ मास्क बनाने शुरू कर दिए, पिछले तीन दिन में वह 500 से ज्यादा मास्क तैयार करके जरूरतमंद लोगों को मुफ्त बांट चुके हैं।

उन्होंने कहा कि ऐसे कठिन समय में यह कार्य मानवता की सही मायनों में सेवा है। उन्होंने कहा कि अप्रैल माह के पहले सप्ताह में वह स्वयं राजू टेलर के घर जाकर उन्हें प्रोत्साहन के लिए 51 हजार रुपये की राशि का चैक भेंट करेंगे। वहीं राजू टेलर ने कहा की जब तक लोगो को मास्क की जरूरत पड़ती रहेगी वह लोगो की सेवा में लगे रहेंगे ! उन्होंने कहा की आज देश जिस संकट से गुजर रहा है ऐसे में लोगो को एक दूसरे की सहायता करनी चाहिए ! 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *