June 17, 2024

महापौर नगर निगम सत्या कौंडल, उप-महापौर शैलेंद्र चैहान तथा पार्षद आरती चैहान ने जिला दंडाधिकारी शिमला अमित कश्यप से लोगों को आ रही समस्याओं के संबंध में की चर्चा

0

शिमला / 29 मार्च / एन एस बी न्यूज़

जिला दंडाधिकारी शिमला अमित कश्यप से आज महापौर नगर निगम सत्या कौंडल, उप-महापौर शैलेंद्र चैहान तथा पार्षद आरती चैहान ने भेंट की। उन्होंने नगर निगम के तहत विभिन्न क्षेत्रों में लोगों को आ रही समस्याओं के संबंध में चर्चा की विशेष रूप से शिमला नगर निगम के विभिन्न वार्डों में रह रहे श्रमिकों को खाद्य व अन्य सामान उपलब्ध करवाने के लिए की जाने वाली व्यवस्थाओं के संबंध में चर्चा की गई ताकि श्रमिकों व अप्रवासी मजदूरों के पलायन से कोरोना संक्रमण के संभावित फैलाव से बचा जा सके।

जिला दंडाधिकारी ने बताया कि न केवल शिमला नगर अपितु जिला के अन्य क्षेत्रों में भी जरूरतमंद, मजदूरों अथवा अन्य असहाय लोगों को भोजन व आश्रय की सुविधा उपलब्ध करवाई जा रही है। इसके लिए जिला व स्थानीय प्रशासन भरसक प्रयास कर रहा है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में समाज के विभिन्न वर्गों जिनमें धार्मिक, स्वैच्छिक व समाजसेवी संस्थाओं से भी सहयोग की अपील की जा रही है।

इस दौरान अतिरिक्त उपायुक्त अपूर्व देवगन, अतिरिक्त जिला दण्डाधिकारी (कानून एवं व्यवस्था) प्रभा राजीव तथा अतिरिक्त जिला दण्डाधिकारी (प्रोटोकाॅल) संदीप नेगी भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *