June 17, 2024

लोकसभा सदस्य किशन कपूर ने वैश्विक महामारी से निपटने के लिए सांसद निधि से चम्बा व कांगड़ा के लिए 66 लाख ।

0

kishan-kapoor MP

नई दिल्ली / 25 मार्च / एन एस बी न्यूज़

कांगड़ा -चम्बा के लोकसभा सदस्य किशन कपूर ने कोरोना वायरस से निपटने के लिए ज़िला कांगड़ा के टांडा मेडिकल कॉलेज और चम्बा मेडिकल कॉलेज के लिए वेंटिलटर्स की  खरीद के लिए 66 लाख रुपये दोनों कॉलेजों को अपनी सांसद निधि से देने का निर्णय  लिया है ।

आज यहां ज़ारी एक वक्तव्य में सांसद किशन कपूर ने कहा है समस्त देश कोरोना वायरस की वैश्विक महामारी से त्रस्त है । प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी के निर्देशानुसार आगामी 14 अप्रैल तक  समस्त देश   लॉक डाउन  से गुज़र रहा है । प्रधानमंत्री ने कोरोना -19 वायरस से निपटने के लिए 15,000 करोड़ रुपये का आर्थिक पैकेज घोषित किया है जिसके अंतर्गत देश में कोरोना-संकट से निपटने के लिए स्वास्थ्य एवं चिकित्सा सुविधा को सुदृढ़ किया जाएगा। हमारे देश और प्रदेश की सरकार ने इस  महामारी को रोकने के सभी प्रबंध व्यापक स्तर पर किये हैं फिर भी देश के सभी नागरिकों का कर्तव्य है कि वे अनुशासित और संयमित हो कर  इस संकट का सामना करें। उन्होंने कहा संकट की इस  घड़ी में  प्रधानमंत्री के निर्देशों का पालन करना  देश के प्रत्येक नागरिक का कर्तव्य है।

उन्होंने नवसंवत्सर और चैत्र नवरात्रों के अवसर पर भी कांगड़ा-चम्बावासियों को शुभकामनाएं दी हैं  और आशा व्यक्त कि आगामी वर्ष समस्त प्रदेश वासियों के लिए मंगलमय और कल्याणकारी होगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *