June 16, 2024

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने प्रदेश सरकार पर माफिया व लूट करने वालों को संरक्षण देने का लगाया आरोप

0

ऊना / 10 फरवरी / न्यू सुपर भारत


  नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने प्रदेश सरकार पर माफिया व लूट करने वालों को संरक्षण देने का आरोप लगाया है। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने गुरुवार को जारी प्रेस बयान में कहा कि प्रदेश की सरकार में माफिया खुशहाल हो रहा है और लूट का नेतृत्व करने वालों पर सरकार खूब मेहरबानियां कर रही है।

उन्होंने कहा कि अनेक ऐसे घपले हैं जो समय आने पर सामने आएंगे। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि भाजपा से जुड़े लोग जिस प्रकार की लूट मचा रहे हैं, यह अपने आप में सरकार के संरक्षण का परिणाम है। उन्होंने कहा कि हर जगह माफिया स्थापित हो गया है। उन्होंने कहा कि सरकार का कोई भी कंट्रोल कानून व्यवस्था पर नहीं है ,अवैध कारोबार फल-फूल रहे हैं।उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार व उसके नेताओं का एक ही काम बचा है कि कांग्रेस की पूर्व सरकार पर और कांग्रेस के नेताओं पर आरोप लगाना।

उन्होंने कहा कि पांचवें वर्ष में सरकार प्रवेश कर गई है, 9 महीने के बाद चुनाव होने और अभी भी कांग्रेस को कोस  कर ही काम चलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार द्वारा किए गए कार्यों के ही उद्घाटन व शिलान्यास हो रहे हैं अधिकतर स्थानों पर। उन्होंने कहा कि विकास में भेदभाव हो रहा है ,बजट आवंटन में भेदभाव हो रहा है, विधायक प्राथमिकताओं में भेदभाव हो रहा है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी हर चीज पर नजर बनाए हुए है, जनता की आवाज बनकर हम अब मुद्दे उठा रहे हैं और सरकार को हमने मजबूर किया है तानाशाही निर्णय को वापस लेने के लिए और अब भी लगातार जिस प्रकार से बेरोजगारी, कर्मचारी परेशान है ,हर वर्ग की परेशानी लगातार बढ़ रही है उसमें सरकार की जवाबदेही बनती है । मुकेश ने कहा कि आम जनता के मुद्दों को उठाते हुए आगे बढ़ेंगे और निश्चित रूप से जनता के समर्थन से आगामी विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की सरकार स्थापित की जाएगी।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में जिस प्रकार से कमजोर नेतृत्व है और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर विफल साबित हुए हैं और उनकी पहचान पलटू मुख्यमंत्री के रूप में बनी है यह अपने आप में पहला मौका होगा जब प्रदेश का कोई मुख्यमंत्री इस प्रकार से विफल हुआ है ।उन्होंने कहा कि जनता को राहत देने में डबल इंजन की सरकार विफल हुई है और बार-बार डबल इंजन पहाड़ चढ़ने में हाफ़ रहा है,जनता इंजन ही बदल देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *