May 19, 2024

छकोह व निहारखन वासला पटवार वृत्त में भरा जाएगा एक-एक पद अंशकालीन कामगार का-रामेश्वर

0


21 जनवरी तक करें आवेदन


बिलासपुर / 01 जनवरी / एन एस बी न्यूज़

एसडीएम बिलासपुर रामेश्वर ने जानकारी देते हुए बताया कि उपमंडल सदर बिलासपुर के अधीन तहसील सदर छकोह व निहारखन वासला पटवार वृत्तों में एक-एक पद अंशकालीन कामगार/चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी का भरा जाना है। उन्होंने इच्छुक उम्मीदवारों से कहा है कि वह अपना आवेदन पत्र सादे कागज पर सम्बन्धित दस्तावेजों/प्रमाण पत्रों की स्वयं प्रमाणित छायाप्रतियों सहित 21 जनवरी 5 बजे तक उपमंडल अधिकारी नागरिक सदर बिलासपुर के कार्यालय में जमा करवा सकते हैं।

उन्होंने बताया कि 21 जनवरी के उपरांत प्राप्त होने वाले आवेदन पत्र स्वीकार नहीं किए जाएंगे तथा उन्हें रद्द समझा जाएगा। उन्होंने बताया कि प्रार्थना पत्रों की जांच 22 जनवरी को की जाएगी। उन्होंने बताया कि आवेदनकर्ता अपने मूल दस्तावेजों सहित सत्यापन हेतु निर्धारित तिथि 22 जनवरी को एसडीएम कार्यालय में उपस्थित होना सुनिश्चित करें। उन्होंने बताया कि इसके लिए अलग से कोई भी सूचना नहीं दी जाएगी तथा जो आवेदक निर्धारित तिथि को दस्तावेजों के सत्यापन हेतु उपस्थित नहीं होंगे उनके आवेदन पत्र रद्द किए जाएंगे।

उन्होंने बताया की चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पद के लिए अभ्यर्थी पटवार वृत छकोह व निहारखन वासला के अधीन के समस्त मुहाल/ग्राम पंचायत/नगर पंचायत का स्थाई निवासी होना चाहिए। उन्होंने बताया कि अभ्यर्थी की शैक्षणिक योग्यता 10वीं पास तथा 1 जनवरी 2019 को 18 से 45 वर्ष के मध्य आयु सीमा होनी चाहिए। उन्होंने बताया कि अनुसूचित जाति अनुसूचित जनजाति अन्य पिछड़ा वर्ग के उम्मीदवारों को आयु सीमा में 5 वर्ष की छूट दी जाएगी। उन्होंने बताया कि चयनित उम्मीदवार को 3500/-रूपए प्रतिमाह मानदेय दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *