June 17, 2024

जजपा जिलाध्यक्ष सुरेंद्र लेगा ने गांव मानावाली में सत्संग व भंडारा निर्माण कार्य का किया शिलान्यास

0

फतेहाबाद / 29 दिसंबर / न्यू सुपर भारत

जननायक जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष सुरेंद्र लेगा ने गांव मानावाली के जूना अखाड़ा में सात लाख रुपये की लागत से बनने वाले सत्संग और भंडारे के निर्माण की आधारशिला रखी। इस अवसर पर उनके साथ अखाड़ा के महंत राजेश गिरी महाराज सहित ग्रामीण मौजूद रहे।

जजपा जिलाध्यक्ष सुरेंद्र लेगा ने बताया कि ग्रामवासियों की लंबे समय से मांग थी कि जूना अखाड़े में सत्संग और भंडारे के लिए पर्याप्त सुविधाजनक स्थान नहीं है। उनकी मांग को देखते हुए सरकार ने जूना अखाड़ा में सत्संग और भंडारे की जगह पर शैड इत्यादि का निर्माण शुरू करवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने ग्रामीण विकास की रूपरेखा तैयार की है।

जिला में डी-प्लान और दूसरी ग्रामीण विकास परियोजनाओं को सीरे चढ़ाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जिला को लोक निर्माण विभाग द्वारा अनेक नई सडक़ों की मंजूरी मिली है और पुरानी सडक़ों की मुरम्मत भी की गई है। इस मौके पर शहरी प्रधान पवन चुघ, बूटा सिंह, जितेंद्र गिल, पूर्व सरपंच दीवान सिंह, महेंद्र सिंह, रामेश्वर पटवारी, सुशील, कुलदीप, बलवंत, सोमबीर सूथार, प्रदीप लाठर, इंद्र झाझड़ा, एबीपीओ सौरभ, सचिव रोशन लाल, अशोक कुमार जेई सहित ग्रामवासी व गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *