June 16, 2024

जन्मदिन पर नागरिकों के स्नेह, आशीर्वाद व शुभकामनाओं के लिए विधायक ने किया नागरिकों का धन्यवाद

0

टोहाना / 07 अगस्त / न्यू सुपर भारत

टोहाना के विधायक देवेंद्र सिंह बबली ने अपने जन्मदिवस पर नागरिकों से मिले अपार प्यार, प्रेम व आशीर्वाद के लिए उनका धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि आज मेरे जन्मदिन के अवसर पर नागरिकों को स्नेह, आशीर्वाद व शुभकामनाएं प्राप्त हो रही है जिससे वे अभिभूत है। विधायक देेवेंद्र सिंह बबली के जन्मदिन के अवसर पर उनकी माता शारदा देवी, भाई मनोज बबली व संगठन के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने पौधारोपण कर उनकी जन्मदिन सादगी के साथ मनाया।


विधायक बबली ने नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि वे अपने आसपास, अपने क्षेत्र में एक पौधा लगाकर जीवन भर उसकी देखभाल करें, यही उनकी तरफ से जन्मदिन का उपहार मेरे लिए होगा। उन्होंने कहा कि मेरा विश्वास है कि पर्यावरण संरक्षण के लिए आपका एक प्रयास हमारी आने वाली पीढ़ी के लिए वरदान साबित होगा। विधायक ने कहा कि पेड़-पौधों का हमारे जीवन में बहुत बड़ा महत्व है।

हर व्यक्ति को अपने जन्मदिन व अन्य शुभ अवसरों पर पौधारोपण अवश्य करना चाहिए। उन्होंने कहा कि पौधारोपण करने के साथ-साथ यह भी जरूरी है कि लगाए गए पौधों की देखभाल व संरक्षण भी अच्छे तरह से करें। विधायक ने यह भी कहा कि नागरिक जल संरक्षण अभियान में बढ़बढक़र भाग लें। जल को व्यर्थ न जाने देना और ज्यादा से ज्यादा पौधारोपण करना पर्यावरण संरक्षण की पहल के साथ-साथ पुण्य का कार्य है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *