May 18, 2024

रिटर्निंग अधिकारियों को अवगत करवाया कि जिला परिषद सदस्यों की मतगणना के तहत जिला परिषद उम्मीदवारों, अधिकृत एंजटों की मतगणना केन्द्रों के प्रवेश में अनुमति

0

अम्बाला / 26 नवम्बर / न्यू सुपर भारत

पंचायत आम चुनाव-2022 के दृष्टिगत जिला अम्बाला की सामान्य ऑब्जर्वर आमना तसनीम (आईएएस) की अध्यक्षता में शनिवार को उपायुक्त कार्यालय में ऑनलाईन प्रक्रिया के माध्यम से फाईनल रैंडमाईजेशन के तहत काउंटिग स्टाफ की जिस टेबल पर डयूटी लगाई है, उस डयूटी को आबंटित किया गया।

रैण्डमाईजेशन की प्रक्रिया के दौरान सभी रिटर्निंग अधिकारी मौजूद रहे। सामान्य ऑब्जर्वर आमना तसनीम ने बताया कि रविवार को प्रात: 8 बजे जिला परिषद  सदस्यों की मतगणना का कार्य शुरू होगा। उन्होने सभी रिटर्निंग अधिकारियों को अवगत करवाया कि जिला परिषद सदस्यों की मतगणना के तहत जिला परिषद उम्मीदवारों, अधिकृत एंजटों की मतगणना केन्द्रों के प्रवेश में अनुमति रहेगी। इसके साथ-साथ डयूटी में तैनात अधिकारियों व कर्मचारी रहेंगे।

इसी प्रकार ब्लॉक समिति उम्मीदवारों की मतगणना का जब कार्य शुरू होगा तो उस समय भी ब्लॉक समिति उम्मीदवार व अधिकृत एंजैंटो की ही अनुमति रहेगी। चुनाव आयोग द्वारा जो भी हिदायतें जारी की गई है उसकी शत प्रतिशत पालना सुनिश्चित होनी चाहिए। कहीं पर भी अनावश्यक भीड एकत्रित न हो, इसके लिए मतदान केन्द्रों के आस पास 500 मीटर की परिधि के क्षेत्र में 5 या 5 से अधिक व्यक्तियों के एक जगह एकत्रित होने पर पांबदी लगाने के आदेश पहले से ही जारी किए गये हैं।

सामान्य ऑब्जर्वर आमना तसनीम ने जिला परिषद  सदस्यों व ब्लॉक समिति सदस्यों की रविवार को होने वाली मतगणना के कार्य के दृष्टिगत आज सभी मतगणना केन्द्रों पर जाकर वहां पर की गई तैयारियों का जायजा भी लिया।इस मौके पर जिला परिषद के एआरओ एवं अतिरिक्त उपायुक्त सचिन गुप्ता, रिटर्निंग अधिकारी एवं एसडीएम अम्बाला शहर दर्शन कुमार, रिटर्निंग अधिकारी एवं एसडीएम अम्बाला छावनी डा0 बलप्रीत सिंह, रिटर्निंग अधिकारी एवं एसडीएम बराड़ा बिजेन्द्र सिंह, रिटर्निंग अधिकारी एवं एसडीएम नारायणगढ़ सी जया शारदा, रिटर्निंग अधिकारी एवं नगराधीश मुकुंद, रिटर्निंग अधिकारी एवं डीआरओ कैप्टन विनोद शर्मा, डीडीपीओ दिनेश शर्मा, डीएसपी जोगिन्द्र शर्मा के साथ-साथ अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *