June 16, 2024

Indus International University में MSc Chemistry के छात्र हुए चयनित

0

ऊना / 19 जुलाई / न्यू सुपर भारत

इंडस इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी में मंगलवार को क्रेमिका फ़ूड पार्क आर इ सी रोटोफलेक्स पैकिंगजिंग कारपोरेशन द्वारा एम एस सी केमिस्ट्री के स्टूडेंट्स के लिए प्लेसमेंट आयोजित की गई जिसमे क्रेमिका फ़ूड पार्क जनरल मेनेजर (एच्आर एडमिन ) श्री राजेश कालिया एवं गौरव भरद्वाज जनरल मेनेजर प्लेसमेंट कार्य का नेतृत्व किया। उक्त ड्राइव में दो राउन्ड परीक्षा ली गई। जिसमें 2 छात्रों का चयन किया गया। समृति और निशा को सेलेक्ट किया।

श्री राजेश कालिया जी ने बतया के वह फिर से इंडस इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी में बी.टेक मैकेनिकल, बी बी ऐ और बी.टेक सी एस इ की प्लेसमेंट करने आएंगे इस बात को मद्देनजर रखते हुए इंडस इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी के कुलपति प्रोफ. डॉक्टर संजय कुमार बहल ने कहा की इंडस इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी का कोई भी छात्र जो एलेगिब्ले है रिक्रूटमेंट के लिए वह आई आई यू के टैनिंग एंड प्लेसमेंट ऑफिसर से संपर्क कर सकता है । इछुक छात्र अपना रयूसमे यूनिवर्सिटी पर जमा करवा सकते हैं जिसमे से छात्रों को शोर्ट लिस्ट करके सूचित कर दिया जायेगा।

इंडस इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार प्रोफ. डॉक्टर पलविंदर कुमार जी ने दोनों छात्रों को बधाई दी और छात्रों ने भी इंडस इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी का शुक्रिया अदा किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *