June 16, 2024

समाजसेवी एवं भाजपा नेता अजय जोशी ने बीटन में स्वामी अवेधानंद महाराज आश्रम में निभाया शीश और लिया सन्तों का आशीर्वाद ।

0

बीटन (हरोली ) / 19 जुलाई / राजन चब्बा

ज़िला ऊना के उपमंडल हरोली के अंतर्गत पड़ते गांव बीटन में समाजसेवी एवम भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ हरोली के संयोजक अजय जोशी ने स्वामी अवेधानंद जी आश्रम में आयोजित 3 दिवसीय धार्मिक कार्यक्रम में जाकर शीश निभाया और सन्तों का आशीर्वाद प्राप्त किया ।

इस मौके श्रद्धालुयों ने भाजपा नेताअजय जोशी का आश्रम में पहुंचने पर फूल मालाएं पहनाकर स्वागत किया । अजय जोशी ने स्वामी अवेधानंद जी महाराज की समाधि पर शीश निभाने के उपरांत भूरी वाले सन्त नित्यानन्द रमता राम जी और स्वामी अतुल कृष्ण जी महाराज से आशीर्वाद प्राप्त किया । इस मौके पर स्वामी अतुल कृष्ण जी महाराज और आश्रम की कमेटी के पदाधिकारियों ने भाजपा नेता अजय जोशी को सिरोपा पहनाकर उनको सम्मानित किया ।

इस अवसर पर अजय जोशी ने सन्तों का प्रवचन सुनने के उपरांत अपने विचार भी व्यक्त किए और धार्मिक आयोजन में अपनी जेब से 11 हजार रुपए सहयोग राशि भी भेंट की । इस मौके पर उनके साथ कांगड़ा बैंक के निदेशक कुलविंद्र वैध, बीडीसी सद्स्य एवम युवा भाजपा नेता पवन बीटन, योगराज बीटन सहित अनेक गणमान्य लोग भी उपस्थित रहे ।

कमेटी के सदस्यों में डॉक्टर राम पाल, बलबिंद्र पोसवाल, बालू राम बीटन , जोगराज बीटन , चमन लाल बीटन, पवन धीमान, अजय धीमान, राकेश बीटन,जगदीश सहित अनेक गणमान्य लोग भी उपस्थित थे ।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *