May 25, 2024

इंद्र दत्त लखनपाल ने दांदड़ू में विद्यार्थियों को बांटे पुरस्कार

0

बड़सर / 31 दिसंबर / न्यू सुपर भारत

विधायक इंद्र दत्त लखनपाल ने शनिवार को लॉर्ड कृष्णा पब्लिक स्कूल दांदड़ू के वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया और मेधावी विद्यार्थियों को पुरस्कार वितरित किए।इस अवसर पर विद्यार्थियों, अभिभावकों और स्कूल प्रबंधन को बधाई देते हुए इंद्र दत्त लखनपाल ने कहा कि लॉर्ड कृष्णा पब्लिक स्कूल ग्रामीण क्षेत्र के बच्चों को उनके घर के पास ही गुणवत्तायुक्त शिक्षा प्रदान कर रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार शिक्षा के क्षेत्र में व्यापक सुधार करेगी और इसके लिए मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश जारी किए हैं।

इस दिशा में कार्य आरंभ कर दिया गया है। उन्होंने शिक्षकों और अभिभावकों से आग्रह किया कि वे बच्चों को संस्कार युक्त शिक्षा प्रदान करने पर विशेष जोर दें, ताकि वे अपने लिए बेहतर भविष्य के निर्माण के साथ साथ आदर्श नागरिक भी बन सकें।इस अवसर पर इंद्र दत्त लखनपाल ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करने वाले विद्यार्थियों को ग्यारह हजार रुपए देने की घोषणा भी की।

उन्होंने शैक्षणिक, खेलकूद, सांस्कृतिक और अन्य गतिविधियों में सराहनीय उपलब्धियां हासिल करने वाले विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया।इससे पहले प्रधानाचार्य ने विधायक का स्वागत किया और स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट पेश की। विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। समारोह में ब्लॉक कांग्रेस के पदाधिकारी, क्षेत्र के पंचायत जनप्रतिनिधि और अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *