June 16, 2024

इंद्र दत्त लखनपाल ने लोहारली में की लाखों की घोषणाएं

0

हमीरपुर / 22 जनवरी / न्यू सुपर भारत

विधायक इंद्र दत्त लखनपाल ने रविवार को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला लोहारली के वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया तथा शैक्षणिक, सांस्कृतिक, खेलकूद और अन्य गतिविधियों में सराहनीय प्रदर्शन करने वाले मेधावी विद्यार्थियों को पुरस्कार वितरित किए।इस अवसर पर उन्होंने स्कूल में जिम के लिए कमरे और अन्य व्यवस्थाओं के लिए 10 लाख रुपये देने की घोषणा की। उन्होंने बास्केटबाल कोर्ट के लिए भी 10 लाख, मंच निर्माण के लिए 5 लाख रुपये, ग्राउंड की मरम्मत के लिए 3 लाख रुपये, प्राइमरी स्कूल की चहारदिवारी के लिए 2 लाख और अतिरिक्त कमरों के निर्माण के लिए 10 लाख रुपये देने का ऐलान भी किया। इंद्र दत्त लखनपाल ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करने वाले बच्चों के लिए ग्यारह हजार रुपये और प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कलवाल की चहारदिवारी के लिए 3 तीन लाख रुपये देने की घोषणा भी की।

उन्होंने कहा कि लोहारली स्कूल में विज्ञान संकाय की कक्षाएं आरंभ करने, स्कूल का नामकरण मास्टर परमानंद के नाम से करने और आईटीआई के लिए मुख्यमंत्री के साथ चर्चा की जाएगी। उन्होंने कहा कि आयुर्वेदिक केंद्र कलवाल के भवन पर 13 लाख रुपये खर्च किए गए हैं। जबकि प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चकमोह के भवन के लिए 2 करोड़ 70 लाख रुपये मंजूर किए गए हैं।

इससे पहले स्कूल के प्रधानाचार्य ने विधायक का स्वागत किया तथा स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की। जबकि, विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए।समारोह में कांग्रेस के प्रदेश सचिव कृष्ण चंद, बिझड़ी ब्लॉक के पूर्व अध्यक्ष विपिन ढटवालिया, जिला कांगे्रस सचिव देवेंद्र राणा, अश्वनी शर्मा, ग्राम पंचायत कलवाल के उपप्रधान विजय ढटवालिया, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता करतार चंद, जगदीश ठाकुर और अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *