June 16, 2024

वैक्सीन शिविर में मीडियाकर्मियों ने लगवाई कोरोना रोधी की दूसरी डोज

0

जाखल / 21 अगस्त / न्यू सुपर भारत

स्वास्थ्य विभाग द्वारा मीडिया कर्मियों के वैक्सीनेशन के लिए विशेष वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन किया। वैक्सीनेशन के नोडल ऑफिसर डॉ. मेजर शरद तुली ने बताया कि जिला सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के निवेदन पर फतेहाबाद, रतिया आदि स्थानों पर विशेष वैक्सीनेशन शिविरों का आयोजन किया गया। इसी कड़ी में शनिवार को जाखल के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में जाखल खंड के मीडियाकर्मियों के वैक्सीनेशन के लिए शिविर का आयोजन किया गया।

उन्होंने बताया कि इस शिविर के माध्यम से कोरोना रोधी दवा की पहली डोज लगवा चुके हैं मीडियाकर्मियों को कोरोना रोधी दवा की दूसरी डोज लगाई गई। डॉ. मेजर शरद तुली ने बताया कि इसके अलावा जाखल में आयोजित किए गए इस वैक्सीनेशन शिविर में आसपास क्षेत्र के मीडियाकर्मीयों ने भी कोरोना रोधी दवा की डोज लगवाई। उन्होंने बताया कि जिला में अधिकतर मीडिया कर्मियों को कोरोना रोधी दवा का डोज लगाई जा चुकी है।


डॉ. मेजर शरद तुली ने बताया कि मीडिया कर्मियों के वैक्सीनेशन के लिए स्वास्थ्य विभाग द्वारा 23 अगस्त (सोमवार) को भी सुबह 9 बजे से दोपहर बाद 2 बजे तक टोहाना के नागरिक अस्पताल में विशेष वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया जाएगा।

उन्होंने कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाने वाले सभी मीडियाकर्मियों से आग्रह किया है कि वे अपना एक पहचान पत्र व आधार कार्ड लेकर अपने नजदीकी टीकाकरण स्वास्थ्य केंद्र में समय पर पहुंचकर कोरोना वैक्सीन अवश्य लगवाएं। मीडियाकर्मी संबंधित समाचार पत्र या चैनल का पहचान पत्र दिखाकर भी कोरोना रोधी दवा लगवा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *