June 17, 2024

गांव रहनखेड़ी में सैकड़ों लोगों ने कैबिनेट मंत्री देवेंद्र सिंह बबली के नेतृत्व में जेजेपी ज्वाइन की

0

टोहाना / 9 जनवरी / न्यू सुपर भारत

जननायक जनता पार्टी में शामिल होने वाले लोगों को स्वागत करते हुए प्रदेश के विकास एवं पंचायत मंत्री देवेंद्र सिंह बबली ने कहा कि सभी वर्गों को साथ लेकर क्षेत्र का विकास करवाना उनकी प्राथमिकताओं में शामिल है। गांव रहनखेड़ी में सैकड़ों ग्रामीणों ने जननायक जनता पार्टी और विकास एवं पंचायत मंत्री देवेंद्र सिंह बबली में आस्था जताई। गांव रहनखेड़ी से सरदार गुरमेल सिंह बराड़, गुरवचन सिंह, सुखदीप सिंह, जसपाल सिंह, सर्वजीत सिंह, गुरदीप सिंह, अमरीक सिंह, निरवर सिंह, दलजीत सिंह, बलवंत सिंह, सुखपाल कौर, हर्षदीप सिंह, हरपाल सिंह, गुरजिंदर सिंह, गुरदीप सिंह, दलवीर सिंह, दिलबाग सिंह, हरदिल सिंह, बलविंद्र सिंह ने अपने-अपने दलों को छोडक़र जननायक जनता पार्टी में शामिल हुए।

पार्टी में शामिल होने वाले सभी लोगों का स्वागत करते हुए कैबिनेट मंत्री देवेंद्र सिंह बबली ने कहा कि उन्हें पार्टी में पूरा मान सम्मान दिया जाएगा। उन्होंने शामिल होने वाले लोगों से कहा कि वे अपने गांव व इलाके के विकास के लिए काम करें। सार्वजनिक व जनहित के कार्यों में भागीदारी करें। चल रहे विकास कार्यों में निगरानी भी रखे। उन्होंने कहा कि अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिए गए है कि विकास कार्यों में गुणवत्ता बरकरार रखे।

गांव में विकास कार्यों की निगरानी के लिए एक कमेटी का गठन भी किया गया है जो समय समय पर विकास कार्यों का निरीक्षण भी करती है। उन्होंने सभी ग्रामीणों से कहा कि वे गांवों में भाईचारा व आपसी प्यार प्रेम बनाकर रखें। इस अवसर पर उन्होंने नेता जी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर 23 जनवरी को आयोजित होने वाले मधुर मिलन समारोह का न्यौता दिया और कहा कि वे इस समारोह में पहुंचे तथा प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल व उप मुख्यमंत्री श्री दुष्यंत चौटाला का स्वागत करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *