May 18, 2024

विक्रमादित्य सिंह ने कंगना रनौत पर निशाना साधा

0

मंडी / 29 अप्रैल / न्यू सुपर भारत ///

मंडी संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह ने कंगना रनौत पर निशाना साधा और कहा की RSS को कंगना रनौत को लेकर अपनी स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए। मंडी में पत्रकार वार्ता के दौरान विक्रमादित्य सिंह ने यह बात कही और पूछा की क्या RSS बीजेपी प्रत्याशी का समर्थन कर रही है या नहीं। इसके अलावा विक्रमादित्य सिंह ने कहा की कंगना रनौत ने खानपान को लेकर जो बातें कहीं थी उन पर आरएसएस का स्पष्टीकरण आना जरूरी है, क्योंकि कंगना रनौत हिंदुत्व का झंडा लेकर चल रही हैं।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि उन्हें कंगना रनौत के खानपान से कोई दिक्कत नहीं है। वह क्या खाती है, क्या पीती है यह उनका व्यक्तिगत मामला है, परंतु RSS एक प्रतिष्ठित संगठन है ऐसे में उन्हें स्पष्ट करना चाहिए कि क्या ऐसे प्रत्याशी का समर्थन कर ही है या नहीं। विक्रमादित्य सिंह ने यह भी स्पष्ट किया कि आरएसएस का राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है।

बता दें कि कंगना रनौत ने विक्रमादित्य सिंह और राहुल गांधी को शहजादा कहा था जब इस सवाल के बारे में विक्रमादित्य सिंह से पूछा गया तो उन्होंने कहा की कंगना क्या कहती है, इससे उन्हें फर्क नहीं पड़ता लेकिन जिस भाषा का इस्तेमाल कंगना रनौत देवभूमि में आकर कर ही है इसे मुंबई में टपोरी कहा जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *