May 18, 2024

मानवता की सेवा ही सच्ची सेवा: अपनीत रियात *** डिप्टी कमिश्नर ने होशियारपुर की झुग्गियों में जरुरमंदों को वितरित किए कंबल ***- डिप्टी कमिश्नर के आदेशों पर समूह एस.डी.एम्ज की ओर से जरुरतमंदों को वितरित किए कंबल

0

होशियारपुर / 09 जनवरी / राजन चब्बा :


मानवता की सेवा ही सच्ची सेवा है। इस लिए हम सभी का कर्तव्य बनता है कि अपने सामथ्र्य अनुसार जरुरतमंदों की सेवा जरुर करें। यह विचार डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात ने आज होशियारपुर के अलग-अलग स्थानों में जरुरतमंदों को कंबल वितरित करते हुए रखे। उन्होंने कहा कि सर्दियों के मौसम में बेघर व जरुरतमंदों को कंबल बांटने का अभियान पूरे जिले में चल रहा है और सब-डिविजन स्तर पर एस.डी.एम्ज की ओर से कंबल वितरित कर रहे हैं।


डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि आज होशियारपुर के पुरहीरां के पास झुग्गियों व लाजवंति आउटडोर स्टेडियम के सामने बनी झुग्गियों में जाकर बेघर व जरुरतमंदों को 100 से ज्यादा कंबल बांटे। उन्होंने बताया कि पूरे जिले में स्लम इलाकों में जाकर यह कंबल बांटे जा रहे हैं ताकि सर्दियों के इस मौसम में जरुरतमंदों को ठंड से बचाया जा सके। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन की ओर से लगातार यह प्रक्रिया जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि जिला रैडक्रास सोसायटी के माध्यम से भी प्रशासन जरुरतमंदों की हर संभव मदद करता आ रहा है। इस मौके पर सचिव जिला रैडक्रास सोसायटी नरेश गुप्ता, डी.डी.एफ पीयूष गोयल व जिला रैडक्रास सोसायटी का स्टाफ भी मौजूद था।
                                                —-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *