May 18, 2024

विकास कार्यों में गुणवत्ता के साथ समझौता, लापरवाही व भ्रष्टाचार किसी भी कीमत पर नहीं किया जाएगा बर्दाश्त: अरोड़ा

0


– कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने वार्ड नंबर 47, 46 व 45 से निकलने वाली सडक़ के निर्माण कार्य की करवाई शुरुआत
– करीब 38 लाख रुपए की लागत से बनने वाली सडक़ का निर्माण कार्य निर्धारित समय पर पूरा करने के दिए निर्देश

होशियारपुर, 01 नवंबर / न्यू सुपर भारत न्यूज़:


उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि होशियारपुर में करोड़ो रुपयों की लागत से विकास कार्य करवाए जा रहे हैं और यह सुनिश्चित बनाया गया है कि विकास कार्यों में गुणवत्ता से कोई समझौता न हो। उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि विकास कार्यों में लापरवाही व भ्रष्टाचार किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वे शहर के वार्ड नंबर 47, 46 व 45 से निकलने वाली सडक़ के निर्माण कार्य की शुरुआत के दौरान संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने इलाका निवासी एडवोकेट नवीन जैरथ के पिता सुरिंदर नाथ जैरथ से सडक़ निर्माण कार्य का शुभारंभ करवाया। उन्होंने इस दौरान उन्होंने निगम अधिकारियों को तय समय में सडक़ निर्माण कार्य पूरा करने के निर्देश भी दिए।

कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने कहा कि शहर में सभी सडक़ों व गलियों के निर्माण कार्य की शुरुआत हो चुकी है और लोगों की मांग के अनुसार पहल के आधार पर इनका निर्माण कार्य शुरु करवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जहां तक गुणवत्ता की बात है तो टैंडर के समय ही संबंधित ठेकेदार को इस संबंधी हिदायत कर दी गई है और अगर कहीं भी गुणवत्ता के पक्ष से कोई कमी आई तो संबंधित पक्ष के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी


सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार ने हर क्षेत्र में रिकार्डतोड़ विकास कार्य करवाए हैं और भविष्य में भी यह गति इसी तरह जारी रहेगी। इस मौके पर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, बलविंदर बिंदी,  सुशील कुंद्रा, करम सिंह राणा, नरेश वालिया,नरिंदर सिंह, राज कुमार राजा, पवन सचदेवा, चरणजीत सचदेवा, मोनिका अरोड़ा, तारा देवी, रोहित हंस, कमलजीत कम्मा, चमन लाल, रिक्की चड्डा, डा. अनूप, नगर निगम के एस.ई रंजीत सिंह, एक्सिनय नरेश बत्ता, कुलदीप सिंह, हरप्रीत सिंह, एस.डी.ओ. शांति स्वरुप आदि भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *