May 18, 2024

होशियारपुर : डगाना रोड पर हुई लूट की घटना 72 घंटों में हुई हल: नवजोत सिंह माहल ***लुटे गए 1.02 लाख रुपए में से 94,950 रुपए बरामद, लैबोरटरी में काम करती लड़की समेत दो और ग्रिफतार

0

होशियारपुर, 21 सितम्बर / न्यू सुपर भारत न्यूज़:

बीते दिनों शर्मा लैबोरटरी, डगाना रोड पर हुई 1,02,000 रुपए की लूट को ज़िला पुलिस ने 72 घंटों के अंदर हल करते तीन आरोपियों समेत एक लड़की को गिरफ़्तार किया है।  

ज़िला पुलिस प्रमुख नवजोत सिंह माहल ने इस सम्बन्धित जानकारी हुए देते बताया कि घटना उपरांत अलग-अलग पहलुओं से हुई जांच के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी हरजिन्दर सिंह उर्फ बच्चा निवासी बैक साईड शिव मंदिर, गढ़शंकर मौजूदा निवासी मोहल्ला शान्ति नगर और लैबोरटरी में काम करती लड़की प्रीति निवासी न्यू माडल टाऊन को गिरफ़्तार कर उनसे 94,950 रुपए और घटना के लिए इस्तेमाल मोटरसाइकिल भी बरामद किया है।

एस.एस.पी. ने बताया कि घटना उपरांत एस.पी. (जाँच) रवीन्द्र सिंह संधू, डी.एस.पी. जगदीश अत्री और थाना माडल टाऊन प्रमुख मनमोहन कुमार ने वारदात के सभी पक्षों को बारीकी के साथ जाँच पड़ताल करके तीनों आरोपियों को काबू कर लिया। उन्होंने बताया कि वारदात समय लैबोरटरी मालिक देवरस कहीं गए हुए थे और वहां काम करती लड़की प्रीति ने अपने दोस्त हरजिन्दर सिंह उर्फ बच्चा को फ़ोन करके बुलाया था। बच्चा अपने एक और साथी रणजीत सिंह के साथ मिलकर वारदात को अंजाम देते हुए 102000 रुपए लूट कर फ़रार हो गया था।

नवजोत सिंह माहल ने बताया कि जांच दौरान पुलिस ने हरजिन्दर उर्फ बच्चा को गुप्त सूचना के आधार पर स्थानीय बस स्टैंड से समेत मोटर साइकिल गिरफ़्तार कर लिया जिस ने माना कि वारदात को प्रीति और रणजीत सिंह की मिलीभुगत के साथ अंजाम दिया गया।

एस.एस.पी. ने बताया कि पुलिस ने लूटी हुई रकम में हरजिन्दर बच्चा से 65,000 रुपए और रणजीत सिंह से 29,950 रुपए बरामद कर लिए हैं। उन्होंने बताया कि वारदात में इस्तेमाल  मोटरसाईकल हरजिन्दर सिंह अपने दोस्त हरजोध सिंह से माँग कर लाया था।

इस सम्बन्धित थाना माडल टाऊन में आई.पी.सी. की धारा 379 -बी के अंतर्गत एफ.आई.आर. नंबर 222 तारीख़ 16 सितम्बर 2020 दर्ज की गई है।——–

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *