May 18, 2024

एस.एस.पी की ओर से कोविड संबंधी अफवाहें फैलाने वालों को चेतावनी, होगी सख्त कार्रवाई

0

*नवजोत सिंह माहल की ओर से सामाजिक, धार्मिक, गैर सरकारी संस्थाओं, पंचायतों व अन्य प्रतिनिधियों को जन हित में सहयोग की अपील

होशियारपुर / 6 सितंबर / न्यू सुपर भारत न्यूज़

एस.एस.पी नवजोत सिंह माहल ने कहा कि कोरोना वायरस को लेकर यदि कोई व्यक्ति किसी भी तरह की अफवाहें फैलाता है या अप्रमाणित जानकारी को साझा करता है तो उसके विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।

जिला पुलिस प्रमुख ने ऐसे गैर सामाजिक तत्वों को चेतावनी देते हुए कहा कि कोरोना के मौजूदा संकट के मद्देनजर ऐसे कोई भी तथ्यहीन या आधारहिन जानकारी साझी न की जाए, जिससे समाज में भय व डर का माहौल पैदा हो। उन्होंने बताया जिला पुलिस की ओर से सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर निगरानी बढ़ा दी गई है और यदि ऐसे कार्रवाई में कोई शामिल पाया गया तो उसके विरुद्ध बनती कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

नवजोत सिंह माहल ने कहा कि ऐसे नाजुक दौर में हम सभी को अपनी व्यक्तिगत जिम्मेदारी को समझते हुए कोरोना महामारी के खिलाफ मिलकर प्रयास करना चाहिए ताकि इसके और फैलाव को रोक कर लोगों को इस भयानक महांमारी से बचाया जा सके।

लोगों को अपील करते हुए एस.एस.पी ने कहा कि ऐसी अफवाहों से सावधान रहा जाए और यदि किसी को भी कोरोना संबंधी किसी तरह के लक्षण पता चलते हैं तो तुरंत डाक्टरी सलाह या कोविड टैस्ट करवाया जाए। उन्होंने बताया कि पंजाब सरकार व स्वास्थ्य विभाग की ओर से सरकारी अस्पतालों में कोरोना संबंधी सैंपलिंग व टैस्टिंग के उचित प्रबंध किए गए हैं।

नवजोत सिंह माहल ने सामाजिक, धार्मिक, गैर सरकारी संस्थाओं, पंचायतों व अन्य प्रतिनिधियों को पुरजोर अपील करते हुए कहा कि यदि ऐसे अफवाहें फैलाने के बारे में कोई जानकारी उन तक पहुंचती है तो वे जन हित में तुरंत पुलिस को सूचित करें ताकि जरुरी कार्रवाई की जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *