May 18, 2024

सैन्य सम्मान के साथ दी गई शहीद सूबेदार राजेश कुमार को अंतिम विदायगी

0

*विधायक इंदू बाला, डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात व एस.एस.पी नवजोत माहल ने शहीद को अर्पित किए श्रद्धासुमन **शहीद राजेश कुमार के परिवार के साथ जिला प्रशासन कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा- डिप्टी कमिश्नर **पंजाब सरकार की ओर से पारिवारिक सदस्य को नौकरी व 50 लाख रुपए एक्स- ग्रेशिया का ऐलान

होशियारपुर / 03 सितंबर / न्यू सुपर भारत न्यूज़

जम्मू-कश्मीर के राजौरी सैक्टर में शहीद हुए मुकेरियां के सूबेदार राजेश कुमार को आज सैन्य सम्मान के साथ उनके गांव कलीचपुर कलौता में अंतिम विदाई दी गई। इस दौरान मुकेरियां के विधायक इंदू बाला, डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात, एस.एस.पी. नवजोत सिंह माहल के अलावा अन्य गणमान्यों ने शहीद को श्रद्धासुमन अर्पित किए।

डिप्टी कमिश्नर ने परिवार के साथ संवेदना प्रकट करते हुए कहा कि जिला प्रशासन परिवार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है और कभी भी परिवार को किसी तरह की परेशानी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि सूबेदार राजेश कुमार एक बहादुर योद्धा थे और उनके महान बलिदान के प्रति देश सदा उनका ऋणी रहेगा। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से शहीद सूबेदार राजेश कुमार के परिवार को 50 लाख रुपए एक्स ग्रेशिया व एक पारिवारिक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की घोषणा की गई है। इस दौरान एस.डी.एम. मुकेरियां अशोक कुमार, डी.एस.पी रविंदर कुमार के अलावा सैन्य अधिकारी व विभिन्न क्षेत्रों की गणमान्यों ने भी उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किए गौरतलब है कि बुधवार को जम्मू -कश्मीर के राजौरी सैक्टर में पाकिस्तानी फ़ौज की ओर से की गई अंधाधुंधध गोलीबारी के दौरान 60 एस.ए.टी.ए. रेजीमेंट के सूबेदार राजेश कुमार शहीद हो गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *