May 18, 2024

हाईवे से चोरी करने वाला गिरोह काबू **लूटपाट व चोरी करने वाले बख्शे नहीं जाएंगे: नवजोत सिंह माहल

0

*पिछले 5 महीनों से सरगर्म गिरोह कर चुका था करीब 40 वारदातें

होशियारपुर / 1 सितंबर / न्यू सुपर भारत न्यूज़

जिला पुलिस की ओर से अपराधिक तत्वों के खिलाफ छेड़े गए अभियान के अंतर्गत हाईवे पर रात के समय चोरी करने वाले गिरोह के 4 सदस्य गिरफ्तार कर टांडा पुलिस ने एक ट्रांला, इनोवा कार, 12 टायर, 12 रिम, 2 जैक, 2 राड व पाने बरामद किए हैं।

गिरफ्तार किए व्यक्तियों की पहचान बलवीर सिंह उर्फ वीरा निवासी पधियाना मौजूदा निवासी सूर्या इंक्लेव जांलधर, मंजीत सिंह उर्फ मोनू निवासी गांव समलेड़ा जिला हमीरपुर हिमाचल प्रदेश, गुरबचन सिंह उर्फ बंटी निवासी नूहरतनपुर, रोपड़ व जसवंत उर्फ कनू निवासी महदीकलां आनंदपुर साहिब के तौर पर हुई है।

एस.एस.पी नवजोत सिंह माहल ने बताया कि यह गिरोह रात के समय नेशनल हाईवे पर खड़े ट्रकों व ट्रालों पर  लगाकर टायर चोरी करने में पिछले पांच महीनों से सरगरम था व करीब 40 वारदातों को अंदाम दे चुका था। उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर एस.पी(जांच) रविंदरपार सिंह संधू व डी.एस.पी. टांडा दलजीत सिंह खख ने कार्रवाई करते हुए इस अंतर जिला गिरोह को काबू करवाया।

उन्होंने बताया कि गिरोह के सदस्यों ने कुछ दिन पहले ही जी.टी. रोड पर खखां के नजदीक एक ढाबे के बाहर टायर चोरी किए थे जिसको थाना टांडा में गुरदेव सिंह निवासी खखां की ओर से मुकद्दजमा भी दर्ज करवाया गया था। उन्होंने बताया कि थाना टांडा की पुलिस पार्टी ने जी.टी रोड कुराला नजदीक एक ढाबे के पास उक्त गिरोह को चोरी किए समान सहित काबू किया।
माहल ने कहा कि जिले में लूटपाट व चोरी की वारदातों को पूरी सख्ती से रोका जाएगा व इन बुरे कामों में शामिल लोगों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *