May 18, 2024

चुनाव ड्यूटी करने वाले टीचिंग स्टाफ की सेवाओं को सम्मान देने के लिए होंगे लेखन मुकाबले: अमित कुमार पंचाल

0

*प्रदेश स्तरीय तीन बेहतरीन एंट्रियों को मिलेंगे नकद इनाम, जिला स्तर पर मिलेंगे सर्टिफिकेट **31 अगस्त तक तीन विषयों पर 500 शब्दों वाले लेख लेने के लिए कमेटी बनाई

होशियारपुर / 26 अगस्त / न्यू सुपर भारत न्यूज़ 

चुनाव के दौरान टीचिंग स्टाफ की ओर से दी गई सेवाओं को अध्यापक दिवस के मौके पर 5 सितंबर को सम्मान देने के लिए टीचिंग स्टाफ के लेखन मुकाबले करवाए जा रहे हैं, जिसके अंतर्गत प्रदेश स्तर पर पहली तीन बेहतरीन एंट्रियों को सम्मान के तौर पर 500 रुपए, 1000 रुपए व 500 रुपए क्रमवार नकद इनाम जबकि जिला स्तर पर पहले स्थान पर आए अध्यापक को सर्टिफिकेट दिया जाएगा।

अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर-कम अतिरिक्त जिला चुनाव अधिकारी अमित कुमार पंचाल ने इस संबंधी जानकारी देते हुए बताया कि मुख्य चुनाव अधिकारी पंजाब की ओर से यह मुकाबले करवाए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि यह लेखन मुकाबले चुनाव के दौरान तजुर्बे, चुनाव ड्यूटी को और आसान बनाने के लिए सुझाव व कोविड-19 के दौरान चुनाव ड्यूटी को आने वाली चुनौतियां विषय पर हो रहे हैं। उन्होंने बताया कि इन मुकाबलों में जिले के समूह स्कूल, कालेज, आई.टी.आई., सरकारी पालीटेक्निक व कालेज के स्टाफ, जिनकी ओर से चुनाव ड्यूटी दी गई है, उक्त विषयों पर 500 शब्द अंग्रेजी या पंजाबी भाषा में लिख कर जिला नोडल अधिकारी को 31 अगस्त 2020 तक अपनी एंट्री भेज सकते हैं।

अमित कुमार पंचाल ने बताया कि टीचिंग स्टाफ के इन मुकाबलों को सुचारु ढंग से संपन्न करने के लिए टीम बना दी गई है, जिसकी इंचार्ज प्रिंसिपल-कम-नोडल अधिकारी रचना कौर  व प्रिंसिपल सतनाम सिंह, जिला शिक्षा अधिकारी होशियारपुर व प्रिंसिपल सरकारी स्कूल शैलेंद्र ठाकुर सदस्य होंगे। यह टीम जिले में आते स्कूल, कालेज, आई.टी.आई., सरकारी पालीटेक्निक व कालेजों के स्टाफ से प्राप्त हुई एंट्रियों को देखने के बाद एक बेहतरीन एंट्री अतिरिक्त जिला चुनाव अधिकारी के कार्यालय में 2 सिंतबर तक पहुंचाने को यकीनी बनाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *